Logo
election banner
Delhi Liquor Scam Case: दिल्ली की मंडोली जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने केजरीवाल के खिलाफ गृह मंत्रालय को लेटर लिखा है। इसमें उन्होंने लिखा है कि शराब घोटाले में पैसे की लेनदेन में केजरीवाल की भागीदारी बताते हुए व्हाट्सएप चैट सबूत के रूप में मंत्रालय को भेजा है।

Delhi Liquor Scam Case: देश की राजधानी दिल्ली की मंडोली जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली शराब घोटाला मामले की जांच में शामिल होने की इच्छा जताई है। सुकेश ने जेल से चिट्ठी लिखकर सीएम केजरीवाल, के. कविता और सत्येंद्र जैन पर कई आरोप लगाएं हैं। उसने व्हाट्सएप चैट सबूत के रूप में गृह मंत्रालय को अपने वकील के जरिए लेटर भिजवाया है। सुकेश ने यह पत्र 15 अप्रैल को लिखा था जिसे उनके वकील ने कल यानी को गृह मंत्रालय को भेजा है।

सुकेश ने केजरीवाल के गृह मंत्रालय को लिखा लेटर

सुकेश चंद्रशेखर ने अपने लेटर में लिखा है कि उसके स्टाफ ने हैदराबाद में के.कविता से कैश लिया और फिर उसी कैश को अरविंद केजरीवाल , सत्येंद्र जैन ने दिल्ली और गोवा में ट्रांसफर कर दिया। सुकेश ने आगे लिखा कि चैट के दौरान अमाउंट के लिए कोर्ड वर्ड का इस्तेमाल किया गया है, जिसे “घी टिन”का नाम दिया गया। इसका इस्तेमाल एक करोड़ रुपये के लिए किया जाता था। उसने दावा किया है कि उसके पास और भी कई सारी चैट हैं, जिसे समय आने पर सबूत के तौर पर इस्तेमाल करेगा। 

मैं सरकारी गवाह बनूंगा-सुकेश चंद्रशेखर

सुकेश चंद्रशेखर ने बीते कुछ दिन पहले ही दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर तंज कसते हुए चिट्ठी लिखी थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि सच्चाई की जीत हुई है, मैं तिहाड़ जेल में उनका स्वागत करता हूं। उसने आगे लिखा कि तीन भाई अब तिहाड़ में क्लब चला सकते हैं। मैं उन्हें बेनकाब करके ही रहूंगा। मैंने सीएम केजरीवाल और उनकी टीम के खिलाफ पहले भी गवाही दी है। मैं सरकारी गवाह बनूंगा और सीएम और उनकी टीम के खिलाफ सारे सबूत दूंगा।

5379487