Delhi Car Showroom Firing Case: राजधानी दिल्ली के तिलक नगर में स्थित फ्यूजन कार शोरूम में गोलीबारी के बाद बीते दिन मंगलवार को बदमाशों ने शोरूम मालिक से पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है। बदमाशों ने भाउ गैंग का सदस्य बताते हुए मालिक को विदेशी नंबर से कॉल कर धमकी दी। इसके बाद शोरूम मालिक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस फोन नंबर के लिए आरोपियों को पता लगाने के लिए जांच में जुट गई है।

सोमवार को शोरूम पर हुई थी फायरिंग 

गौरतलब है कि सोमवार (6 मई की) शाम को बदमाशों ने तिलक नगर में फ्यूजन कार शोरूम पर ताबड़तोड़ गोलीयां दागी थी। गोलीबारी में शोरूम का शीशा टूटने से सात लोग घायल हुए थे। जिसमें से छह को प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है। वहीं, घटना में घायल विकास त्यागी का इलाज चल रहा है। उनके चेहरे पर चोट के निशान हैं। इस मामले में पुलिस ने हत्या का प्रयास और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

बदमाशों ने की 15 राउंड फायरिंग

विकास ने बताया कि वह सोमवार शाम अपनी पत्नी और बेटे के साथ कार खरीदने के लिए शोरूम गए थे उसी दौरान बदमाशों ने शोरूम पर गोलियां बरसा दी। उन्होंने दावा किया कि उन्हें गोली लगी है, लेकिन पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद बताया कि घटना में किसी को भी गोली नहीं लगी है। शोरूम पर करीब 15 राउंड फायरिंग की गई। बदमाशों ने फायरिंग करने के बाद शोरूम पर एक पर्ची फेंकी थी, जिसमें जेल में बंद गैंगस्टर नवीन बाली, भाऊ गैंग और नवीन फरीदपुर का नाम लिखा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बीच शोरूम मालिक से विदेशी नंबर से फोन पर रंगदारी मांगी गई है।

सौरभ भारद्वाज ने एलजी पर साधा निशाना

इस घटना के बाद दिल्ली में सियासत भी गरम हो गई। आप सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि LG साहब अपने काम में पूरी तरह फेल रहे हैं। इनके आने के बाद दिल्ली की कानून व्यवस्था बदतर हो गई है। कहीं शूटर फिरौती मांग रहे है। जाफराबाद में गवाह की दिन दहाड़े हत्या हो रही है। लिंक पर क्लिक कर खबर को विस्तार से पढ़िए...