Logo
election banner
Cab Driver Murder in Delhi: दिल्ली में लाल किले के पास कैब ड्राइवर की हत्या में शामिल आरोपी फिरोज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे वजीराबाद मदर डेयरी के पास पकड़ा है।

Cab Driver Murder in Delhi: दिल्ली में लाल किले के पास कैब ड्राइवर की हत्या में शामिल आरोपी फिरोज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे वजीराबाद मदर डेयरी के पास पकड़ा है। पुलिस टीम को देखकर आरोपी ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में फिरोज के घुटने पर गोली लगी। पुलिस फिरोज को गिरफ्तार करने से पहले वारदात में शामिल एक महिला समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

पुलिस की जवाबी फायरिंग के दौरान आरोपी घायल 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि फिरोज लोनी का रहने वाला है। उस पर कैब ड्राइबर को गोली मारने का शक था। उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी। कई दिनों से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। इस दौरान पुलिस को उसके ठिकाने के बार में सूचना मिली। जब पुलिस पहुंची तो उससे सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन उसने पुलिस टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। जवाबी फायरिंग के दौरान आरोपी के पैर में गोली लगी है। उसे इलाज के लिए अरूणा आसिफ अली अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

ये है पूरा मामला 

लाल किले के पास रात को कैब ड्राइवर की कार बैटरी रिक्शा वाले से टकरा गई थी और तभी दोनों के बीच बहस शुरू हो गई थी। इस दौरान एक स्कूटी पर महिला के साथ सवार लड़का वहां आकर रूका। वहीं दो अन्य लड़के ऑटो में थे, वह भी रुक गए। अचानक से सभी लोग कैब ड्राइवर से भिड़ गए। तभी उन्हीं में से एक ने पिस्टल निकाली और गोलियां चलाना शुरू कर दिया। गोली कैब ड्राइवर साकिब के पेट में लगी और पास में सो रहे एक भिखारी के पैर में गोली लग गई।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल कैब ड्राइवर को लोकनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जब पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की तो मौके से 5 खोखे मिले। 

5379487