Logo
election banner
TMC Protest in Delhi: दिल्ली में मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन के बाहर टीएमसी का धरना प्रदर्शन जारी है। इस बीच दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज के नेतृत्व में आप नेता भी धरनास्थल पर बैठ गए हैं। 

TMC Protest in Delhi: देश की राजधानी में केंद्रीय एजेंसियों के खिलाफ दिल्ली में तृणमूल कांग्रेस (TMC) सड़कों पर उतर गई है। पार्टी के नेताओं ने कल दोपहर से धरना दे रहे हैं। वहीं आज यानी मंगलवार को टीएमसी नेता दिल्ली के मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन के बाहर धरने पर बैठे हुए हैं। इस बीच आम आदमी पार्टी के नेता भी समर्थन देने के लिए पहुंच गए हैं। दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज के नेतृत्व में आप नेता भी धरनास्थल पर बैठ गए हैं। 

हम टीएमसी सांसदों के साथ खड़े-सौरभ भारद्वाज

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हम लोग आपके साथ हैं। बहुत सारे विधायक आ रहे हैं आप अकेले नहीं हैं। हम लोग आपके साथ हैं। टीएमसी नेता डोला सेन ने कहा कि हमको पता है आप जंग लड़ रहे हैं, हम भी लड़ रहे हैं। 

केंद्र सरकार विपक्ष को चुप कराना चाहती-सौरभ भारद्वाज

आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि देश में आदर्श आचार संहिता लागू है। सभी एजेंसियों और सरकारी कामकाज को तटस्थ चुनाव आयोग के तहत आना चाहिए। लेकिन जिस तरह से विपक्षी नेताओं पर ईडी और एनआईए की छापेमारी चल रही है। ऐसा लग रहा है कि केंद्र सरकार इस लोकसभा चुनाव में विपक्ष को चुप कराना चाहती है।

उन्होंने आगे कहा कि विपक्ष के सांसदों को एक पुलिस स्टेशन में हिरासत में लिया गया। उनकी मांग है कि ईडी, आईटी, सीबीआई और एनआईए ने तांडव किया है। इन सभी एजेंसियों के प्रमुखों को बदला जाना चाहिए। भाजपा ने प्रदर्शन किया। पुलिस आयुक्त को अनुमति किसने दी। क्या उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाना चाहिए था। वीरेंद्र सचदेवा के खिलाफ मामला दर्ज नहीं होना चाहिए? हम तृणमूल कांग्रेस के साथ खड़े हैं।

इन नेताओं ने दिया धरना

तृणमूल नेताओं का कहना है कि वे रातभर थाने में ही रहेंगे और अपना प्रदर्शन जारी रखेंगे। तृणमूल कांग्रेस सांसद डेरेक ओब्रायन, नदीमुल हक, डोला सेना, साकेत गोखले, विधायक विवेक गुप्ता, सागरिका घोष, पूर्व सांसद अर्पिता घोष, शांतनु सेन और अबीर रंजन बिश्वासन ने सोमवार शाम करीब 4 बजे निर्वाचन आयोग के दफ्तर गए थे। 

बिना अनुमति विरोध प्रदर्शन किया

टीएमसी प्रतिनिधिमंडल को दिल्ली पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने पर डीसीपी देवेश कुमार महला ने कहा कि कल उन्हें बिना अनुमति विरोध प्रदर्शन करने की वजह से हिरासत में लिया गया था। उन्हें मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन ले जाया गया। लेकिन बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया।

5379487