Logo
election banner
आप नेता जैस्मीन शान ने दावा किया कि अब आतिशी और सौरभ भारद्वाज का नाम ईडी द्वारा इसलिए लिया गया है, ताकि अरविंद केजरीवाल की तरह बाकी नेताओं को भी जेल में डाल सकें।

AAP Jasmine Shah: आप नेता जैस्मीन शान ने ईडी की मंशा पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने विजय नायर की रिपोर्टिंग मामले को लेकर ईडी की मंशा पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि विजय नायर को जब हिरासत में लिया गया था, तब भी उन्होंने यही कहा था कि वह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को रिपोर्ट नहीं करते। वह आतिशी और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्ट करते हैं। आप नेता ने ईडी पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि विजय नायर का बयान पहले से लिखित में उसके पास है तो ED ने डेढ़-दो साल बाद उस बयान को क्यों उठाया?

दो-तीन और नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी

इसके साथ ही आप नेता जैस्मीन शाह ने बीजेपी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी को समझ आ गया कि सिर्फ एक अरविंद केजरीवाल को जेल में डालने से पार्टी बंद नहीं होगी। उन्होंने दावा किया कि अब आप के दो-तीन और नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है, तभी अचानक हमारे दो वरिष्ठ नेताओं और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज का नाम सामने आया है, जबकि ये दोनों नाम पहले ही ईडी के पास बयानों में दर्ज हैं।

ईडी पर खड़े किए सवाल

आप नेता ने ईडी पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि उनका (ED) मकसद अरविंद केजरीवाल से पूछताछ करना नहीं, बल्कि उन्हें जेल में डालना था। इस मामले में दो साल से जांच चल रही है, लेकिन आज तक कुछ नहीं मिला और मुख्यमंत्री को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उनका मकसद सीएम केजरीवाल को चुनाव प्रचार करने से रोकना ही था।

महारैली से बीजेपी वाले बौखलाए

उन्होंने कहा कि बीजेपी का षड्यंत्र है कि जिस मुख्यमंत्री को हरा नहीं सकते, उस पर ईडी का फर्जी केस लगाकर जेल में बंद कर दो। दिल्ली के रामलीला मैदान में रविवार (31 मार्च) को हुई महारैली से बीजेपी वाले बौखला गए हैं। अब आतिशी और सौरभ भारद्वाज का नाम ईडी द्वारा इसलिए लिया गया है, ताकि अरविंद केजरीवाल की तरह बाकी नेताओं को भी जेल में डाल सकें।

5379487