Logo
election banner
Delhi Fire News: दिल्ली के लाजपत नगर इलाके की एक बिल्डिंग में देर रात आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल टीम मौके पर पहुंची। घर में फंसे दो वरिष्ठ नागरिकों सहित तीन लोगों को बचाया गया।

Delhi Fire News: दिल्ली में पिछले कई दिनों से आग लगने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। बीती रात दिल्ली के लाजपत नगर इलाके में आग लगने की घटना सामने आई है। आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फायरकर्मियों ने सूझबूझ के साथ तीन लोगों की जान बचाई, जिसमें एक महिला भी शामिल थी। बता दें कि आग चार मंजिला इमारत के फर्स्ट फ्लोर पर लगी थी। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। अभी तक आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाई है।  

फायर कर्मियों ने बचाई तीन जिंदगियां 

फायर सर्विस अधिकारी के अनुसार, दिल्ली के लाजपत नगर इलाके के ई-ब्लॉक में आग लगने की सूचना रात 2 बजे मिली थी। इसके बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया। दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। साथ ही, आग में फंसे दो सीनियर सिटीजन और एक महिला समेत पांच लोगों का रेस्क्यू किया है। 

फर्स्ट फ्लोर के कपड़े गोदाम में लगी आग 

मिली जानकारी के अनुसार, आग फर्स्ट फ्लोर पर ली थी, जिसमें कपड़े का गोदाम बना हुआ था। जिस बिल्डिंग में आग लगी थी, वह चार फ्लोर की बिल्डिंग है। हालांकि आग लगने के पीछे की वजह का पता नहीं चल पाया है। दमकलकर्मियों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया और सभी की जिंदगियों को बचाया गया। 

jindal steel Ad
5379487