Logo
election banner
Road Accident in Ghaziabad: गाजियाबाद में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां पर एक कार ने 10वीं के छात्र की साइकिल में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया है।

Ghaziabad Accident: गाजियाबाद से बड़ी खबर सामने आई है। यहां 10वीं क्लास के छात्र में एक कार को टक्कर मार दी। जिससे छात्र बुरी तरह घायल हो गया। इसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उसका इलाज किया जा है। जानकारी के मुताबिक छात्र मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में हिस्सा लेने गया था। इस कार्यक्रम में हजारों छात्र शामिल हुए। तभी इंदिरापुरम स्वर्ण जयंती पार्क के पास यह हादसा हो गया।

कार ने पीछे से छात्र को मारी टक्कर

मोहित रावत और उसका दोस्त साइकिल से स्वर्ण जयंती पार्क में गए हुए थे। तभी वह रोड पर साइकिल चलाने लगे। इसी दौरान तेज रफ्तार आ रही कार ने मोहित को जबरदस्त टक्कर मार दी इसके बाद मोहित कार के नीचे आ गया। इस दौरान कार चालक ने मोहित को काफी दूर तक घसीटा, इस दौरान उसके दोस्त बचाने के लिए चिल्लाती रहे। इसके बाद आस पास के लोग भी कार के पीछे दौड़े। तभी चालक ने कार रोकी और मोहित को सड़क किनारे छोड़कर भाग गया।

ये भी पढ़ें:- आगरा में कार का टायर फटने से दूल्हे के भाई समेत 5 की मौत, कई घायल

छात्र की हालत स्थिर 

इसके बाद हादसे की सूचना पुलिस को दी गई और घायल छात्र को अस्पताल ले जाया गया। जहां पर उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई और आसपास लगे सीसीटीवी के माध्यम से आरोपी कार चालक का पता लगाने में जुटी है। वहीं, हादसे के बाद से बच्चेे के परिजन काफी परेशान है। इसके साथ ही अन्य छात्रों के परिजन भी अपने बच्चों को लेनेे के लिए इंदिरापुरम स्वर्ण जयंती पार्क पहुंचे। हादसे के बाद से मृतक छात्र के दोस्त काफी डरे हुए हैं। उनका कहना है कि सबकुछ इतना जल्दी हो गया कि समझ ही नहीं आया कि क्या हो गया।

jindal steel Ad
5379487