Logo
election banner
व्यापारी सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन विवादों में फंस गया है। बीजेपी पर आरोप है कि, बीजेपी चेंबर ऑफ कॉमर्स का राजनीतिकरण करने में लगी है।

तुलसीराम जयसवाल-भाटापारा। व्यापारी सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन विवादों में फंस गया है। दरअसल, भारतीय जनता पार्टी भाटापारा इस कार्यक्रम का आयोजक है। कार्यक्रम के आमंत्रण कार्ड में चेंबर ऑफ कॉमर्स का लोगो छपा है। भाटापारा चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष श्रीचन्द छाबढ़िया ने आमंत्रण कार्ड पर छपे लोगो का खंडन किया है। 

छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स जिला इकाई के तत्वाधान में व्यापारी सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महामंत्री कन्हैया अग्रवाल ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि, भारतीय जनता पार्टी चेंबर ऑफ कॉमर्स का राजनीतिकरण करने में लगी है। उन्होंने कहा कि, साथियों से चर्चा के दौरान कार्यक्रम का आमंत्रण पत्र दिखाया गया। व्यापारियों के सम्मेलन का आयोजन भारतीय जनता पार्टी भाटापारा ने किया है। 

letter
 

यह कार्यक्रम बीजेपी व्यापार प्रकोष्ठ का होना चाहिए था- कन्हैया अग्रवाल

उन्होंने आगे कहा कि, मैं पिछले 30 सालों से चेंबर ऑफ कॉमर्स से जुड़ा हुआ हूं। यह कार्यक्रम भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ का होना चाहिए था लेकिन शायद भाजपा को स्पष्ट रूप से दिखाई पड़ रही है कि व्यापारी भाजपा के साथ नहीं है। इस वजह अपने प्रकोष्ठ के बैनर तले यह कार्यक्रम नहीं करा के इस कार्यक्रम को चेंबर ऑफ कॉमर्स के बैनर तले करने का प्रयास किया जा रहा है जो बेहद दुर्भाग्यजनक है। व्यापारियों का राजनीतिकरण करने का प्रयास आज तक किसी भी पार्टी ने नहीं किया है। यह स्पष्ट रूप से दर्शाता है कि, भारतीय जनता पार्टी को हार का डर है।

5379487