Logo
election banner
सूरजपुर जिले से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां शादी समारोह से वापस लौट रही नाबालिग लड़की के साथ एक ही गांव के 8 युवकों ने मिलकर दुष्कर्म किया।

जांजगीर-चांपा। छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले  के ग्राम कटौद में तालाब किनारे स्थापित हनुमान जी की मूर्ति  के साथ छेड़छाड़ किया गया। मूर्ति के सामने पत्थर और मिट्टी रखा गया। वहीं तोरण से सजे हुए पंडाल को तोड़ कर सड़क किनारे फेंक दिया गया। पास के ही सीसीटीवी कैमरे में घटना के समय 10-15 युवक घुमते हुए नजर आ रहे हैं।

CG में गुरूवार को कहां क्या हुआ? Live updates

नाबालिग से गैंगरेप : शादी समारोह से वापस लौट रही थी लड़की, एक ही गांव के आठ युवकों ने घेर लिया...छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां शादी समारोह से वापस लौट रही नाबालिग लड़की के साथ एक ही गांव के 8 युवकों ने मिलकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने आठों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

शुक्रवार को तीन सीटों पर मतदान : कुल 6,567 में से 458 मतदान केंद्र संवेदनशील, मोहला-मानपुर में 3 बजे तक ही वोटिंग: दूसरे चरण के लिए चुनावी तैयारी की जानकारी मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी की PC में दी गई है। CEO रीना बाबा साहेब कंगाले ने मतदान केंद्रों से लेकर वोट देने का समय बताया है। 26 अप्रैल यानी कल दूसरे चरण का मतदान राजनांदगांव, कांकेर, और महासमुंद में होने वाला है। जिसके लिए कुल 6,567 मतदान केंद्रों को बनाया गया है। 

CG बोर्ड के नतीजे 7 मई के बाद : वोटिंग खत्म होते ही जारी होंगे नतीजे, माध्यमिक शिक्षा मंडल ने कर ली है तैयारी...छत्तीसगढ़ में 10 वीं और 12 के छात्र-छात्राओं के रिजल्ट का इंतजार अब खत्म होने वाला है। माध्यमिक शिक्षा मंडल चुनाव के बाद 7 मई के बाद रिजल्ट जारी करने जा रहा है। जहां कक्षा 10 वीं की परीक्षा में 3 लाख 45 हजार 556 परीक्षार्थी शामिल हुए थे। वहीं 12 वीं की परीक्षा में 2 लाख 61 हजार 22 छात्र छात्राओं ने एग्जाम दिए थे।

डॉ. रमन का बड़ा दावा : बोले- भूपेश राजनांदगांव की सभी आठों विधानसभाओं से बुरी तरह हारेंगे... छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने गुरुवार को कवर्धा में कहा है कि, राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से भूपेश बघेल चुनाव हार गए हैं। डॉ. रमन बोले कि, बघेल को सभी आठों विधानसभाओं में बुरी हार का सामना करना पड़ेगा। 

BJP के टारगेट में बुजुर्ग : 70 साल से ऊपर के हर बुजुर्ग से आयुष्मान फार्म भरवाएगी भाजपा, अभियान आज से... लोकसभा चुनाव 2024 के लिए दूसरे चरण का प्रचार समाप्त होने के बाद भाजपा अब तीसरे चरण में चुनाव वाली सीटों पर खासा फोकस कर रही है। भाजपाई थिंकर्स ने पार्टी को सलाह दी है कि, पहली बार वोट डालने वाले और युवा ज्यादातर भाजपा के साथ हैं। ऐसे में भाजपा को बुजुर्गों पर फोकस करनी चाहिए। छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण में सात सीटों पर मतदान होना है। इन सातों सीटों पर भाजपा अब 70 साल से ऊपर के बुजुर्गों से आयुष्मान फार्म भरवाने की तैयारी में है।

धर्मांतरण पर नेताम और-टेकाम का विवाद हुआ रोचक : टेकाम ने कराई सत्यनारायण भगवान की कथा, अब वादा निभाने की बारी नेताम की : विधायक नीलकंठ टेकाम ने अपने वादे के मुताबिक 25 अप्रैल  को केशकाल बस स्टैंड के सामने हनुमान मंदिर परिसर में  सत्यनारायण की पूजा करवाई।  लोकसभा चुनाव की घोषणा होने से पहले एक टीवी चैनल में विधायक नीलकंठ टेकाम और पूर्व विधायक संतराम नेताम के बीच बड़ी बहस हो गई थी। इसके बाद संतराम नेताम ने विधायक नीलकंठ टेकाम और उनके परिवार के ऊपर धर्मांतरण को लेकर गंभीर आरोप लगाए थे और कहा था कि, आप 25 अप्रैल को बस स्टैंड में सत्यनारायण की कथा पूजा करवाइए अगर आप ऐसा करवाते हैं तो मैं राजनीतिक जीवन से संन्यास ले लूंगा। 

नक्सलियों का फरमान बेअसर : जिला बंद का किया था आह्वान, प्रतिष्ठानें खुली, आवागमन भी जारी : कांकेर के छोटे बेठिया इलाके में 27 नक्सलियों के एनकाउंटर के बाद बौखलाए नक्सली संगठन ने लोकसभा मतदान के ठीक एक दिन पहले मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी में जिला बंद के साथ-साथ चुनाव बहिष्कार करने का फरमान जारी किया है। गुरुवार सुबह से ही एसपी वायपी सिंह के निर्देश में पुलिस प्रशासन हाई अलर्ट पर है। 

5379487