Logo
election banner
किसान जब मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचा था, उसी बीच लुटेरा मोबाइल लेकर मौके से फरार हो गया

रायपुर- बदमाशों ने अब मंदिर में आए भक्तों को लूटना शुरू कर दिया है। नवरात्रि के मौके पर रायपुर में स्थित काली मंदिर में दर्शन के लिए आए हुए किसान को लूट लिया गया। दरअसल, किसान जब मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचा था, उसी बीच लुटेरा मोबाइल लेकर मौके से फरार हो गया है। यह मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। 

किसान ने भांजे के साथ काली मंदिर में की पूजा 

बता दें, सबसे पहले किसान ने अपने भांजे के साथ काली मंदिर में पूजा की, उसके बाद वो मंदिर से नीचे की तरफ आया, इसी बीच लुटेरे ने उनका मोबाइल छीन लिया और ऑटो में बैठकर फरार हो गया। जब तक रानीतराई पाटन में रहने वाले किसान देवेंद्र साहू को यह समझ आता कि, उसका मोबाइल गायब हुआ है, तब तक तो लुटेरा ऑटो में बैठकर वहां से रफू चक्कर हो गया। 

एक और व्यक्ति से पर्स और मोबाइल चोरी 

इसी मंदिर के पास टिकरापारा के रहने वाले शशि प्रकाश साहू से भी लूटपाट हुई थी। लुटेरों ने इनके पास से पर्स और मोबाइल चुरा लिया था। ये मामला भी सिविल लाइन थाना के आस-पास का है। 

प्रोफेसर के घर पर चोरी 

रायपुर में रहने वाले रिटायर्ड प्रोफेसर के घरों को नहीं छोड़ रहे तो आप समझ सकते हैं कि, आम लोगों को घरों का क्या हाल होगा। दरअसल, महावीर नगर इलाके में रिटायर्ड प्रोफेसर के घर पर चोरी हुई है। घर में घुसकर शातिर चोरों ने लोहे के सामान समेत अल्युमिनियम का सामान चोरी किया है। 

सीसीटीवी में कैद घटना 

पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चोर की तलाश में जुट गई है। यह पूरा मामला न्यू राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है। दिनदहाड़े मोटरसाइकिल पार हुई थी। 

5379487