Logo
भालुओं का आतंक से  लोगों में भय बना हुआ है। भालुओं के झुंड ने  लकड़ी लाने गए तीन ग्रामीणों पर हमला कर दिया।  

करण साहू - बिलाईगढ़। छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले में लगातार भालुओं का आतंक जारी है। जिले के दो अलग-अलग गांवों में तीन व्यक्तियों पर भालुओेें ने हमला कर दिया। इस हमले में तीनों ग्रामीण घायल हो गए। भालू के हमले से स्थानीय ग्रामीण दहशत में है। हमले की सूचना मिलते ही घायल व्यक्तियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं एक की हालत बिगड़ने पर उन्हें बिलासपुर रेफर कर दिया गया।  

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना ग्राम रामपुर और कोदोपाली की है। जहां तीनों ग्रामीण अपने क्षेत्र के बकलीपाली जंगल और कोदोपाली जंगल में लड़की लाने गया हुआ था। इस दौरान मंतल लाल साहू, धरमलला सतनामी और सिदार सिंह पर भालुओं के झुंड ने हमला कर दिया। इस हमले मेें तीनों को गंभीर चोटे आई। जैसे -तैसे पर तीनों भालुओं के झुंड से निकाल कर भाग निकाले और अपनी जान बचाई । 

वन विभाग ने जारी किया अलर्ट

ग्रामीणों को सूचना मिलने पर घायल व्यक्तियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां सिदार सिंह की हालत खराब होने पर उन्हें बिलासपुर रेफर कर दिया गया।  वन विभाग की टीम ने घायलों के परिजनों को 2 - 2 हजार की सहायता राशि दी गई। जंगल के आसपास नहीं जाने के लिए अलर्ट जारी किया गया। 
 

 

5379487