Logo
election banner
दंतेवाड़ा-सुकमा मार्ग पर बुधवार को आईईडी ब्लास्ट के बाद सर्चिंग के लिए पुलिस के जवान पहुंचे थे। वहां से लौटते वक्त एक जवान अपनी ही AK 47 राइफल की गोली का शिकार बन गया।  

पंकज भदौरिया- दंतेवाड़ा। दंतेवाड़ा जिले से सुकमा जिले को जोड़ने के लिये सड़क निर्माण कार्य चल रहा है। इसी निर्माण कार्य में बुधवार को एक ट्रक ड्राइवर आईईडी की चपेट में आकर घायल हुआ है। आईईडी ब्लास्ट के बाद सुरक्षा में लगे जवानों ने नक्सलियों के आस पास मौजूदगी के अंदेशे से इलाके की सर्चिंग में जुट गये थे। इसी सर्चिंग में लगे अरनपुर थाने में पदस्थ जवान विजय नाग को नक्सली सर्चिंग के बाद बाइक से लौटते वक्त खुद की AK 47 राइफल से सीने के बाएं हिस्से में दिल को छूते हुये गोली पार निकल गई। घायल जवान को तत्काल साथी जवान दंतेवाड़ा जिला अस्पताल लेकर पहुंचे हैं, जहाँ घायल जवान का इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि, उसकी राईफल कॉक थी, पर चलती बाइक में  लॉक नही थी। इसलिए गोली चली और खुद के राइफल से जवान घायल हो गया। उल्लेखनीय है कि, अंदुरूनी इलाकों में हर वक्त राइफल कॉक रखनी पड़ती है। 

आईईडी ब्लास्ट में ड्राइवर घायल

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले के अरनपुर-जगरगुंडा मार्ग पर नक्सलियों द्वारा लगाई गई आईईडी ब्लास्ट हो गई। इसकी चपेट में आने से एक ड्राइवर घायल हो गया है। यह घटना जगरगुंडा थाना क्षेत्र की है। मिली जानकारी के अनुसार, अरनपुर-जगरगुंडा सड़क पर डामरीकरण का काम किया जा रहा है। इस दौरान नक्सलियों के द्वारा लगाए गए आईईडी की चपेट में आने से ट्रक ड्राइवर घायल हो गया। मौके पर मौजूद जवानों ने उसका प्राथमिक उपचार किया। इसके बाद एंबुलेंस के जरिए जिला अस्पताल दंतेवाड़ा भेज दिया है। वहीं एरिया सर्चिंग बढ़ा दी है।

5379487