Logo
छत्तीसगढ़ में लगातार लूटपाट करने के मामले बढ़ते जा रहे हैं। बदमाशों के हौसलें इतने बुलंद हैं कि,रोड में आने-जाने वाले लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं।

रायपुर। निमोरा के पास नेशनल हाईवे पर रोड किनारे खड़े कारोबारी से रास्ता पूछने का बहाना कर बदमाशों ने आंखों में कोई रासायनिक तरल पदार्थ स्प्रे कर मारपीट कर कार और  कार में रखी नकदी 25 हजार रुपए लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना राखी थाना क्षेत्र में रविवार रात नौ बजे की घटना है। लूट का शिकार हुआ कारोबारीघटना थाना  रविवार नौ बजे दंतेवाड़ा का रहने वाला है।

पुलिस के मुताबिक,  जय नारायण सिंह दंतेवाड़ा से कारोबार के सिलसिले में रायपुर आ रहा था। निमोरा के पास किसी काम से कारोबारी ने सड़क किनारे अपनी कार खड़ी की। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक कारोबारी के पास पहुंचे और रास्ता के बारे में पूछताछ की, तब कारोबारी ने लड़कों को रास्ते के बारे में जानकारी दी। इसके बाद एक बदमाश ने शीशे के अंदर से हाथ डालकर कार की चाबी निकालने की कोशिश की। चाबी छीनने की कोशिश कर रहे युवक के हाथ को कारोबारी ने पकड़ लिया। इसी दौरान दूसरे बदमाश ने कारोबारी की आंखों में कोई स्प्रे डाला। स्प्रे डालने से कारोबारी की आंखों में जलन होने लगी और दिखना बंद हो गया।

बदमाशों को पकड़ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे

कारोबारी के साथ लूट की घटना निमोरा, अभनपुर बायपास मार्ग के पास की है। घटना के बाद पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल कर रही है। बदमाशों के बारे में पुलिस को फिलहाल किसी तरह से कोई सुराग नहीं मिला है।

कारोबारी पर चाकू से हमला

आंखों में कुछ नहीं दिखाई देने और जलन से परेशान कारोबारी ने अपनी आंख को कपड़े से पोछने की कोशिश की, तब बदमाशों ने कारोबारी को कार से खींचकर बाहर निकाल सड़क पर पटक दिया। इसके बाद बदमाश, कारोबारी की लात, घूंसे से पिटाई करने के साथ उसके कंधे और हाथ पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया। दो बदमाश कारोबारी के साथ मारपीट कर रहे थे, इसी दौरान बदमाश का तीसरा साथी कार लेकर मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है, बदमाश कार को धमतरी जाने वाले मार्ग की ओर लेकर भागे हैं। घटना के बाद कारोबारी ने डायल 112 की मदद से पुलिस को घटना की सूचना दी।
 

CH Govt Haryana Ad jindal steel hbm ad
5379487