Logo
राष्ट्रवादी जन विचार मंच के बैनर तले प्रेस कॉफ्रेंस आयोजित की गई। जिसमें फर्जी वोट को लेकर खुलासे किए गए हैं।

संजय यादव/कवर्धा- लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के लिए कुछ ही दिन बचे हैं। लेकिन इससे पहले एक बार फिर फर्जी मतदाता का मामला कवर्धा में गूंजने लगा है। गुरूवार को राष्ट्रवादी जन विचार मंच के बैनर तले प्रेस कॉफ्रेंस आयोजित की गई। जिसमें बीजेपी नेता कैलाश चंद्रवंशी ने पूर्व मंत्री मोहम्मद अकबर के कर कलीम खान पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, बीते 5 सालों में कबीरधाम जिले के कई दर्जन गांवों में मौदहा पारा रायपुर सहित बाहर के व्यक्तियों के नाम को मतदाता सूची में जोड़कर उन्हें कबीरधाम जिले का निवासी बनाया गया।

बता दें, ग्राम बचेड़ी में जो नाम जुड़े हैं। उनका पता स रायपुर मौदहा पारा के रूप में दर्ज किया गया है। जिन्हें ग्राम बचेड़ी में कलीम खान नाम के कांग्रेस नेता और मोहम्मद अकबर के खास ने अपने घर के पता और अपने बिजली बिल देकर उनके नाम को ग्राम बचेड़ी में जुड़वाया था। वहीं लोहारा मे असलम मेनन पिता बसीर मेनन के बिजली के बिल और निवास प्रमाण पत्र के आधार पर मौदहापारा रायपुर निवासियों के नामों को जोड़ा गया है।

नियम कानून का पालन नहीं किया गया

कैलाश चंद्रवंशी ने कहा कि, कांग्रेस के राज में मंत्री मोहम्मद अकबर के दबाव में किसी भी प्रकार की नियम कानून का पालन नहीं किया गया हैं जो लोग कभी किसी गांव में दिखे नहीं है। जिनकी गांव में कोई चल या अचल संपत्ति या एक घंटा गांव में निवास नहीं किए हैं ऐसी बाहरी लोगों के नाम को अंतिम प्रकाशन में नाम जोड़कर बाहरी लोगों को निवासी बनाने का खेल कांग्रेस के सरकार में जिले भर में चला है।

5379487