Logo
छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र की सीमा से लगते बोरतलाव क्षेत्र में एक युवक नकली पुलिसवाला बनकर अवैध वसूली करता पकड़ा गया है। 

राजा शर्मा - डोंगरगढ़। राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ क्षेत्र में एक 26 साल का युवक नकली पुलिस बनकर करता था अवैध वसूली। थाना बोरतलाव क्षेत्र की यह वारदात है। बोरतलाव नक्सल प्रभावित क्षेत्र एवम महाराष्ट्र बॉर्डर के करीब होने की वजह से वह मौके का फ़ायदा उठाता रहा। आखिरकार वह असली पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। 

पूरा मामला इस प्रकार से है कि, डोंगरगढ़ से 14 किलोमीटर दूर ग्राम बोरतलाव क्षेत्र में गुप्तेश्वर उर्फ टिल्लू तिवारी उम्र 26 वर्ष थाना गातापार जिला के. सी. जी. के ग्राम चगुर्दा का रहने वाला युवक पुलिस की वर्दी पहन कन्धे में 2 स्टार लगा कर ग्रामीणों को धमका चमका कर अवैध वसूली करने का काम कर रहा था। जिसकी सूचना मुखबिर के जरिए से बोरतलाव थाना प्रभारी मिलन सिंह को मिली। पुलिस को पता चला कि, एक व्यक्ति पुलिस के चितकबरे ड्रेस में दो स्टार लगाकर ग्राम बोरतलाव आबकारी नाका के पास घूम रहा है और लोगों को डरा धमका कर अवैध वसूली कर रहा है।

पुलिस ने घेरकर पकड़ा

सूचना तस्दीक पर थाना प्रभारी और स्टाफ मौके पर पहुंचकर देखा काफी लोग खडे थे तथा एक व्यक्ति पुलिस की चितकबरे रंग की वर्दी पहने तथा कंधे पर दो-दो स्टार लगाये हुये मिला। जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया। आरोपी से पूछताछ करने पर अपना आरोप स्वीकार किया। आरोपी के ऊपर वैधानिक कार्यवाही कर जेल भेजा गया।

5379487