Logo
election banner
कवर्धा में नक्सलियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। इसके बाद मौके पर से 7 एके 47 रायफल के साथ ही भारी मात्रा में दैनिक उपयोगी सामान बरामद किया गया। 

संजय यादव-कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में नक्सलियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। करीब आधे घंटे तक की फायरिंग के बाद फोर्स को भारी पड़ता देख नक्सली जंगल की आड़ लेकर भाग गए। एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने घटना की पुष्टि की है।  

मिली जानकारी के अनुसार, कवर्धा जिले के चिल्फी थाना अंतर्गत माराडबरा जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। फायरिंग के बाद नक्सली वहां से भाग गए। इसके बाद फोर्स ने एरिया सर्च किया तो मौके पर से 7 नग एके 47 रायफल गोली का खोखा के साथ भारी मात्रा में दैनिक उपयोगी सामान बरामद किया गया। 

Naxalite items recovered from the spot
मौके पर से बरामद नक्सली सामान

कांकेर में जवानों को स्पाइक होल में फंसाने की थी साजिश 

वहीं दो दिन पहले कांकेर जिले में नक्सलियों ने जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए स्पाइक होल में फंसाने की साजिश रची थी लेकिन जवानों ने उनके इरादों पर पानी फेर दिया। 

मिले थे करीब 20 गड्ढे

दरअसल, कांकेर के छोटे बेठिया थाना क्षेत्र के जंगलों में जवान सर्चिंग पर निकले थे। इस दौरान उन्हें करीब 20 गड्ढे मिले, जिन्हें पत्तों से छिपा कर रखा गया था। नक्सलियों ने जवानों को स्पाइक में फंसाने की साजिश रची थी। 

Spike hole made by Naxalites
नक्सलियों द्वारा बनाया गया स्पाइक होल
jindal steel Ad
5379487