Logo
election banner
 कोरबा टीपी नगर बस स्टैंड से पुरी के लिए डॉल्फिन की यात्री बस रवाना हुई। यहां बस अंगुल के पास अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से जा टकराई। 

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से सड़क हादसा का मामला सामने आया है। जहां यात्री से भारी बस अनियत्रित होकर खड़े ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में मौके पर ही चालक की मौत हो गई। वही हेल्पर सहित 7 लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि, बस में चालक सहित 26 लोगा सवार थे। जिनमें से कोरबा के 15 और रायगढ़ के 11 यात्री शामिल थे। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। 
 
मिली जानकारी के अनुसार, मृतक का नाम 30 वर्षीय तारा प्रसाद है। बताया जा रहा है कि, सोमवार की शाम कोरबा टीपी नगर बस स्टैंड से पुरी के लिए डॉल्फिन की यात्री बस रवाना हुई। इसमें 15 लोग सवार थे। बाद में रायगढ़ में 11 लोग बस में और चढ़े। 26 लोगों को लेकर बस ओडिशा जा रही थी। 

घायलों को अस्पताल पहुंचाया

इसी दौरान अंगुल के पास मंगलवार सुबह बस अनियत्रित होकर खड़े ट्रक से जा टकराई। हादसे के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। इस हादसे में मौके पर ही चालक की मौत हो गई। वही हेल्पर सहित 7 लोग  घायल हो गए । इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां इलाज चल रहा है।


 

5379487