Logo
election banner
कई बार चेतावनी देने के बाद MC की टीम पान वाले के यहां कार्रवाई करने के लिए गई थी। इसी बीच दुकान के संचालक ने उन्हें काटने के लिए कुत्ता छोड़ दिया।

बिलासपुर- छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पान बेचने वाले दुकानदार ने नगर निगम के कर्मियों पर कुत्ते से हमला करवा दिया है। दरअसल, नगर निगम के कर्मी अतिक्रमण की कार्रवाई करने के लिए पान की दुकान पर गए हुए थे। इसी बीच प्रभारी प्रमिल शर्मा के पास कुत्ता छोड़ दिया गया, उसी वक्त अपनी जान बचाने के लिए अधिकारी दुकान के ऊपर चढ़ गया है। 

जानकारी के मुताबिक, पान बेचने वाला देर रात तक दुकान को खोलकर रखता है और उसके यहां पर असमाजिक तत्वों की लगातार भीड़ लगी रहती है। ऐसे में नगर निगम की टीम ने उसे नोटिस भेजा था और कहा था कि, देर रात तक दुकान खोलना बंद कर दो...इसके बावजूद दुकान चलाने वाले संचालक ने नगर निगम की एक न सुनी और दुकान को लगातार खोलकर रखा था। 

चेतावनी देने के बाद दुकान सील करने के लिए कहा था 

नगर निगम की टीम ने पान ठेले वाले को चेतावनी देते हुए दुकान सील कर देने की बात कही थी। जिसके बाद उनकी टीम उसकी दुकान बंद करने के लिए आ गई, ऐसा देख दुकान संचालक नरेंद्र ठाकुर ने प्रभारी प्रमिल शर्मा को कटवाने के लिए कुत्ते को छोड़ दिया। हलांकि कुछ देर तक विवाद के बाद दुकानदार पर कार्रवाई की गई है। 

5379487