Logo
election banner
नारायणपुर जिले के दण्डवन के उपसरपंच की नक्सलियों ने हत्या कर दी। उन्होंने मुखबिरी का आरोप लगाकर वारदात को अंजाम दिया। 

नारायणपुर। बस्तर में लोकसभा चुनाव से पहले नक्सली अपनी मौजूदगी दर्ज कर रहे हैं। जवानों के साथ लगातार हो रहे मुठभेड़ के बीच मंगलवार की रात नक्सलियों ने नारायणपुर के BJP नेता और उपसरपंच की हत्या कर दी। गृहमंत्री ने घटना को नक्सलियों की कायराना करतूत बताया है। 

देर रात नक्सली उपसरपंच पंचम दास के घर पहुंचे। उन्होंने दरवाजा तोड़कर कुल्हाड़ी से हमला कर पंचम दास को मार डाला। वारदात के बाद उन्होंने बैनर लगाकर लिखा कि, उपसरपंच और बीजेपी नेता पंचम दास मानिकपुरी पुलिस के गोपनीय सैनिक के रूप में काम कर रहा था। इसलिए PLGA  ने उसे मौत की सजा दी है। 
पंचमदास मानिकपुरी जिले के दंडवन के रहने वाले थे। वे काफी लंबे समय से बीजेपी के कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहे थे। हाल फिलहाल में इन्हें संगठन ने शक्ति केंद्र सह प्रभारी का जिम्मा सौंपा था। वे पिछले कई दिनों से नक्सलियों के टारगेट पर थे। 

Superintendent of Police Office
पुलिस अधीक्षक कार्यालय

देर रात घर पर घुसकर कुल्हाड़ी से किया हमला

मिली जानकारी के अनुसार, नक्सलियों ने पहले भी इन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद मंगलवार की रात सादे कपड़ों में वे पचंमदास के घर पहुंचे। घर का दरवाजा तोड़ा और कुल्हाड़ी से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। नक्सल संगठन की पूर्व बस्तर डिवीजन कमेटी ने हत्या की जिम्मेदारी है। 

5379487