Logo
बस्तर में नक्सली लगातार अपनी मौजूदगी दर्ज करा रहे हैं। लोहंडीगुड़ा थाना क्षेत्र में उन्होंने पर्चे फेंककर दो भाजपा नेताओं की हत्या की धमकी दी है। 

जीवानंद हलधर-जगदलपुर। बस्तर में नक्सली लगातार अपनी मौजूदगी दर्ज करा रहे हैं। जगदलपुर के लोडंडीगुड़ा थाने से महज 100 मीटर की दूरी में उन्होंने पर्चे फेंके हैं। इससे इलाके के लोग दहशत में हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार, लोडंडीगुड़ा थाने से महज 100 मीटर की दूरी पर नक्सलियों ने बैनर-पोस्टर लगाए हैं। पर्चों में उन्होंने दो भाजपा नेताओं की हत्या करने की धमकी दी है। यह पर्चे नक्सलियों के पूर्वी बस्तर डिवीजन  कमेटी ने जारी किया है। वहीं इससे इलाके के लोग दहशत में हैं। 

letter
धमकी भरा पर्चा 
letter

नक्सलियों ने अबूझमाड़ मुठभेड़ को बताया फर्जी 

वहीं अबूझमाड़ मुठभेड़ को लेकर इंद्रावती एरिया कमेटी ने प्रेस नोट जारी किया है। उन्होंने रेकावाया के जंगल में फर्जी मुठभेड़ में तीन ग्रामीणों को मारने का आरोप लगाया है। 

तीन ग्रामीणों की हत्या का लगाया आरोप

उल्लेखनीय है कि, 24 मई को अबूझमाड़ के जंगल में जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। जवानों ने मुठभेड़ में 8 नक्सलियों के मारे जाने का दावा किया था। अब नक्सलियों के इंद्रावती एरिया कमेटी ने प्रेस नोट जारी कर मुठभेड़ को फर्जी बताया है। इसके अलावा उन्होंने जवानों पर तीन ग्रामीणों की हत्या का भी आरोप लगाया है। 

5379487