Logo
छत्तीसगढ़ में अपराधों की असली जड़ शराब ही बनती जा रही है। नशे ने नास कर रखा है। अब एक शराबी बेटे ने अपनी मां की ही जान ले ली है।

प्रेम सोमवंशी - कोटा/बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक कलयुगी बेटे ने शराब के नशे में अपनी 60 वर्षीय बुजुर्ग माँ की ईट से मारकर हत्या कर दी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना डायल 112 को दी। सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया। मामला कोटा थाना क्षेत्र का है। 

मिली जानकारी के अनुसार मृतका का नाम कुंती बाई यादव पति स्व. मोहन लाल यादव था। वह कोटा के घोंघा जलाशय के कोरी पारा की रहने वाली थी। बताया जा रहा है कि, कलयुगी बेटे ने शराब के नशे में अपनी 60 वर्षीय बुजुर्ग माँ की ईट से मारकर हत्या कर दी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना डायल 112 को दी गई। सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा किया। इसके बाद पुलिस आरोपी बेटे की तलाश में जुट गई थी। 

पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा शव

घटना के कुछ ही देर बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि, आरोपी बेटे ने अपनी माँ की हत्या किस वजह से की है, यह अभी अज्ञात है। पुलिस ने शव के पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

5379487