Logo
राजधानी रायपुर में एक युवक की हत्या कर दी गई है। हत्यारे ने युवक को मारकर उसकी लाश नाले में फेंक दी। वहीं लाश के सिर और चेहरे में चोट के निशान भी मिले हैं। 

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर अपराध कम होने का नाम नहीं ले रही है। जहां एक युवक की हत्या कर दी गई। हत्यारे ने युवक को मारकर उसकी लाश नाले में फेंक दी। वहीं लाश के सिर और चेहरे में चोट के निशान भी मिले हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, आमानाका थाना क्षेत्र के अंतर्गत मृतक चंगोराभाठा निवासी कल्याण ट्रक गैरेज में गार्ड का काम करता था। शुक्रवार को उसकी लाश ट्रक गैरेज से कुछ ही दूरी पर नाले में तैरते दिखी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को बाहर निकाला है। बताया जा रहा है कि, लाश के सिर और कान में चोट के निशान है। 

सीसीटीवी फुटेज की जांच में जुटी पुलिस 

प्रथम दृष्ट्या में आशंका जताई जा रही है कि, किसी ने उसके सर पर किसी भारी चीज से उस पर वार किया है। जिससे उसकी मौत हो गई और फिर लाश को नाले में फेंक दिया गया। फिलहाल पुलिस आसपास के लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। साथ ही पुलिस आसपास के CCTV कैमरों की जांच की गई है।

5379487