Logo
election banner
पैसे के लेनदेन को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। जिसके बाद बेटे ने पिता की हत्या कर दी है।

सूरजपुर/नौशाद अहमद- छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में बेटे ने पिता की हत्या कर दी है। पैसे के लेनदेन को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। जिसके बाद रेलवे क्रॉसिंग के पास बेटे ने पिता को जमकर मारा और उन्हें मौत के घाट उतार दिया है। पुलिस की टीम सूचना मिलते ही रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंची और वहां पर एक व्यक्ति की लाश पड़ी मिली। वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

दरअसल पुलिस को शुक्रवार यानी 12 अप्रैल की सुबह पता चला कि, रेलवे क्रॉसिंग के पास एक व्यक्ति की लाश पड़ी है। पुलिस मोके पर पहुंची और जांच के बाद पता चला कि, किसी ने धारदार हथियार से उनकी हत्या की है। जिसके बाद इस मामले की तह तक जाने की कोशिश की तो पता चला कि, आरोपी विक्रम राजवाड़े के पिता ने पिछले साल 1 लाख में जमीन बेची थी और उसकी शादी के वक्त पैसा लगाने की बात कही थी। लेकिन जब बेटे की शादी होने वाली थी। उस समय पिता ने पैसा देने से इंकार कर दिया था और कहा था कि, पैसा खर्च हो गया है। 

बेटे की शादी में रुकावट आने लगी 

बता दें, पैसे की कमी होने के कारण उसकी शादी में रुकावट आने लगी थी। जिससे वह काफी नाराज हो गया और अपने पिता से कहा कि, मेरे दोस्त को कुछ परेशानी है। उसे जड़ी बूटी बना कर दे दीजिए, क्योंकि उनके पिता वेद का काम करता थे। इसके बाद 12 अप्रैल को ही दोपहर तीन बजे दोस्त और आरोपी बाइक लेकर घर से निकले और पिता को मारने की प्लानिंग करने लगे, इसके बाद रेलवे क्रॉसिंग के पास सुनसान जगह मिलते ही दोस्तर को बाइक धीरे करने को कहा और पीछे से अपने पिता के गर्दन पर वार कर दिया। 

5379487