Logo
election banner
मृतक गांव की युवतियों से छेड़छाड़ करते पकड़ा गया था। इसके बाद भीड़ ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। जिससे युवक की मौत हो गई।

कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के ग्राम दमगढ़ में एक युवक की लाश मिली है। इसकी सूचना पुलिस को मिलते ही मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। बताया जा रहा है कि, युवक गांव की युवतियों से छेड़छाड़ करते पकड़ा गया था। इसके बाद भीड़ ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। जिससे युवक की मौत हो गई। मामला कुकदूर थाना क्षेत्र का है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक का नाम धरम सिंह ध्रुवे, पिता बारेलाल ध्रुवे है। वह ग्राम तारेगांव का रहने वाला था। मंगलवार को ग्राम दमगढ में युवक की लाश मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक पर आरोप लगा है कि, ग्राम दमगढ़ गांव में युवतियों से छेड़छाड़ करते पकड़ा गया। इस घटना से आक्रोशित गांव वालों ने पहले तो युवक को पकड़ा, फिर उसे इतना मारा कि, उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों ने पुलिस में शिकायत करने की बजाय कानून अपने हाथों में लेकर युवक की पीट-पीटकर जान ले ली। पुलिस मामले  की जांच में जुट गई है। फिलहाल पुलिस संदेहियों से  पूछताछ की जा रही है।


 

5379487