Logo
election banner
लोकसभा चुनाव के बीच में एक बार कांग्रेस के राज्यसभा सांसदों का मुद्दा फिर से गरमा गया है। संजय श्रीवास्तव ने कहा कि, छत्तीसगढ़ के लोगों का कांग्रेस ने अपमान किया है और आज तीनों सांसद छत्तीसगढ़ से लापता हैं।

रायपुर। छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के बीच में एक बार कांग्रेस के राज्यसभा सांसदों का मुद्दा फिर से गरमा गया है। शनिवार को बीजेपी ने कांग्रेस के तीन राज्यसभा सांसदों का पोस्टर जारी कर उन्हें गुमशुदा बताया है। बीजेपी ने तीनों राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला, रंजीत रंजन, केटीएस तुलसी का पोस्टर जारी किया है।

इस मामले को लेकर बीजेपी के प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि, बाहर के लोगों को लाकर कांग्रेस ने राज्यसभा भेजा है। छत्तीसगढ़ के लोगों का कांग्रेस ने अपमान किया है और आज तीनों सांसद छत्तीसगढ़ से लापता हैं। कांग्रेस सिर्फ गांधी परिवार के लिए राजनीति करती है। लोकसभा प्रथम चरण का चुनाव सम्पन्न हुआ है। किसी की भी सरकार से जनता को उम्मीद रहती है और संसदीय व्यवस्था में सांसद से बड़ी अपेक्षा होती है। 

बीजेपी ने जारी किया पोस्टर
बीजेपी ने जारी किया पोस्टर

कांग्रेस ने हारे हुए प्रत्याशियों को दुबारा मैदान में उतारा है 

पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि, पिछली भूपेश सरकार ने छत्तीसगढ़िया वाद को लेकर अभियान चलाया था और एक तरह से भाजपा कटघरे में खड़ा करने का काम किया था। जबकि राज्यसभा में कांग्रेस ने तीनों सांसदों को बाहर से चुना था। केटीएस तुलसी, रंजिता रंजन और राजीव शुक्ला तीनों बाहर के है। आज भाजपा ने तीनों के लापता होने को लेकर पोस्टर जारी किया है। बाहर के लोग जो छत्तीसगढ़ की भावनाओं को नहीं समझते हैं। लोकसभा में भी कांग्रेस ने हारे हुए लोगों को उतारा है। ताम्रध्वज साहू और भूपेश बघेल जिन्हें जनता ने नकार दिया है।

 प्रियंका गांधी के दौरे पर उठाया सवाल 

संजय श्रीवास्तव ने आगे कहा कि, कांग्रेस मोदी जी और बीजेपी को बदनाम करने के लिए षड्यंत्र करते है। प्रियंका गांधी के दौरे पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि, लड़की हूं लड़ सकती का नारा देने वाली, अपने निज सचिव को इंसाफ नहीं दिला पाए हैं।


 

5379487