Logo
बलौदाबाजार भाटापारा जिले में शराब दुकान को हटवाने के लिए जिलाधीश को स्कूली छात्राओं ने कलेक्टर को ज्ञापन दिया। जिसमें छात्राओं ने बताया कि, शराब दुकान होंने की वजह से शराबी वहां इकट्ठा रहते हैं और अनाब- शनाब बातें करते हैं। 

कुश अग्रवाल-बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार भाटापारा जिले में शराब दुकान को हटवाने के लिए कलेक्टर को स्कूली छात्राओं ने जिलाधीश को ज्ञापन दिया। जिसमें छात्राओं ने बताया कि, शराब दुकान होंने की वजह से शराबी वहां इकट्ठा रहते हैं और अनाब- शनाब बातें करते हैं। 

छात्राओं ने बताया कि, कटगी काफी सारे मार्गों को जोड़ते हुए एक अच्छी जगह है। जहां से कई लोगों का और आवागमन करने वाले लोगों का आना-जाना लगा रहता है। उसी रास्ते पर स्कूल भी है पेट्रोल पंप स्कूल और कई जगह से मार्ग जुड़ा हुआ है और वहीं पर शराब की दुकान है। जिससे शराबियों का तांता लगा रहता है। पढ़ने वाले बच्चे के आने और जाने के समय शराबियों के द्वारा कई प्रकार की अभद्र व्यवहार, गाली गलौज और कई तरह के गंदी-गंदी बातें की जाती है। जो बच्चों को सहन नहीं हो रहा है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए की अगर शराब की दुकान यहां पर रहेगी तो इसी तरह का सामना हमेशा छात्राओं को करना पड़ेगा। 

छात्राओं ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन 

जिसके बाद कलेक्टर को आवेदन के माध्यम से पूरी बातें अवगत कराई। यह शराब की दुकान अन्यत्र स्थापित करने की बात कही गई। ताकि यहां दिक्कत दोबारा ना हो और यह काफी समय से सहन करते-करते हुए अभी तक सिर्फ मौखिक चर्चा हो रही थी। पिछले कुछ महीनो पूर्व भी जिलाधीश को इस बात का अवगत पढ़ाई करने वाले बच्चों के द्वारा कराया गया था। मगर मामले को संज्ञान में नहीं लिया गया मगर आज पुनः जिलाधीश को मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ शासन, गृह मंत्री छत्तीसगढ़ शासन, जिला आबकारी अधिकारी बलौदाबाजार के नाम ज्ञापन सौंपा। 

5379487