Logo
election banner
शराब घोटाले मामले में कोर्ट ने त्रिलोक सिंह ढिल्लन को 2 मई तक ईओडब्ल्यू की रिमांड में भेज दिया है। वहीं अरुण पति त्रिपाठी को 9 मई तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। 

रायपुर। छत्तीसगढ़ में शराब घोटाले मामले में कोर्ट ने त्रिलोक सिंह ढिल्लन को 2 मई तक ईओडब्ल्यू की रिमांड में भेज दिया है। वहीं अरुण पति त्रिपाठी को 9 मई तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। शराब घोटाला मामले में ईओडब्ल्यू ने शराब कारोबारी त्रिलोक सिंह ढिल्लन उर्फ पप्पू ढिल्लन को गिरफ्तार किया था। 

उल्लेखनीय है कि, शराब घोटाला मामले में 2 दिन की न्यायिक रिमांड पूरी होने के बाद रिटायर्ड IAS अनिल टुटेजा को आज ED की स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया थ। जहां इस मामलें की सुनवाई दोपहर 3 बजे हुई थी। ईडी की ओर से पीएमएलए स्पेशल कोर्ट में दोपहर कोर्ट 14 टुटेजा की 14 दिन की रिमांड लेने की कोशिश की गई थी। जिसे कोर्ट ने सिर्फ 5 दिन तक ही मंजूर किया था।

आईपीएल मैच में ऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले 8 आरोपी गिरफ्तार 

पकड़े गए सभी आरोपी
पकड़े गए सभी आरोपी

आईपीएल मैच में ऑनलाइन सट्टेबाजी को लेकर सायबर पुलिस ने 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 4 लैपटॉप, 27 मोबाइल फोन,11 एटीएम कार्ड और एक चेकबुक बरामद किये गयें हैं। साथ ही 10 करोड रुपए से अधिक के लेनदेन की जानकारी भी पुलिस को मिली है. ये आरोपी ऑनलाइन माध्यम से सट्टा खिलवाते थे।
 

jindal steel
5379487