Logo
election banner
11 मार्च को तिफरा के बाबजी कालोनी में स्थित उनके मां के घर पर डॉ. पूजा चौरसिया की लाश मिली थी। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। 

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से महिला डॉक्टर का आत्महत्या करने का मामला सामने आया था। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई कर महिला के बॉय फ्रेंड को गिरफ्तार किया है। महिला के परिजनों ने आरोप है कि, उसके बॉयफ्रेंड ने उन्हें बहुत प्रताड़ित किया है । जिसे  परेशान होकर डॉक्टर ने आत्महत्या की है। मामला सिरगिट्टी थाना क्षेत्र का है।

जिम संचालक से थी दोस्ती 

मिली जानकारी के अनुसार, मृतका का नाम डॉ.पूजा चौरसिया हैं। वह जिला अस्पताल में पदस्थ थी है। बताया जा रहा है कि, उसकी दोस्ती सरकण्डा अशोक नगर निवासी सूरज पाण्डेय से थी। सूरज पाण्डेय जिम संचालक और रियल ईस्टेट का काम करता है। 11 मार्च के दिन दोनों के बीच विवाद हो रहा था। वहीं 11 मार्च को तिफरा के बाबजी कालोनी में स्थित उनके मां के घर पर डॉ. पूजा चौरसिया की लाश मिली थी। 

bilaspur
आरोपी गिरफ्तार

मां ने अमेरिका से लौटकर दर्ज कराई शिकायत 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी मृतका के परिजनों को दी गई। सूचना मिलते ही मृतका की मां रीता चौरसिया अमेरिका से अपने घर लौटी। उसके मां ने अमेरिका से लौटने के बाद उसके ब्वायफ्रेंड सूरज पाण्डेय पर हत्या का आरोप लगाकर जांच की मांग की थी। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

5379487