Logo
election banner
राजधानी रायपुर में लगातार चाकूबाजी करने के मामले बढ़ते ही जा रहे है चाकूबाजी की वारदात का किस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा। 

रायपुर। पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र में पांच दिन पूर्व युवक की हत्या करने की नीयत से गले तथा शरीर के अन्य हिस्सों में चाकू से जानलेवा हमला करने के आरोप में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। बदमाशों ने जिस क्षेत्र में चाकू से जानलेवा हमला किया था, पुलिस ने उसी इलाके में बदमाशों का जुलूस निकाला। पुलिस के मुताबिक प्रिंस सिंह के ऊपर चाकू से जानलेवा हमला करने के आरोप में पुरानी बस्ती निवासी जगमोहन उर्फ जग्गू साहू, जितेंद्र साहू उर्फ जरहा तथा नम साहू उर्फ लाला को गिरफ्तार किया गया है। 

पुलिस के अनुसार पांच दिन पूर्व 1 मई को तड़के साढ़े छह बजे भाठागांव, बीएसयूपी कालोनी निवासी प्रिंस जिम जा रहा था, इसी दौरान दंतेश्वरी मंदिर के पास तीनों बदमाश आपस में बात कर रहे थे। बदमाशों ने प्रिंस के मामा के साथ हुए पूर्व में हुए विवाद के चलते उसका रास्ता रोककर चाकू से गला रेत दिया। चाकू के हमले से बुरी तरह से आहत जैसे ही वह जमीन पर गिरा। बदमाशों ने उसकी लात-घूंसों से पिटाई करने के साथ शरीर के अन्य हिस्सों में चाकू से जानलेवा हमला कर अधमरा कर दिया और फरार हो गए।

 

5379487