Logo
election banner
अंबिकापुर जिले में चार युवकों ने जबरन महिला का अपहरण कर उसे गोवा ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। गिरफ्तार आरोपियों में दो आरोपी महिला के परिचित ही हैं। एक हप्ते तक चारों आरोपियों ने महिला के साथ गैंग रेप किया। 

संतोष कश्यप-अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले में चार युवकों ने जबरन महिला का अपहरण कर उसे गोवा ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। गिरफ्तार आरोपियों में दो आरोपी महिला के परिचित ही हैं। वहीं पुलिस ने आरोपियों से तीन मोबाइल और एक कार को भी जब्त किया है।

मामले का खुलासा करते हए पुलिस ने बताया कि, यह घटना अंबिकापुर के गांधीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम अजिरमा की है। जहां 15 जनवरी को महिला हॉस्टल से बहन के घर जाने के लिए निकली थी। तभी आरोपियों ने पीड़ित महिला को बहन के घर छोड़ने का झांसा दिया और कार में बिठा लिया। जहां दोनों रिश्तेदारों के अलावा दो सख्स पुष्पराज और संजय भी कार में मौजूद थे। चारों आरोपियों में से दो आरोपी शुभम और अंशु पीड़ित महिला के रिश्तेदार हैं। कार में बैठते ही ज़बरन पीड़ित महिला को गोवा ले गए। जहां करीब एक हप्ते तक चारों आरोपियों ने महिला के साथ गैंग रेप किया। जिसके बाद आरोपी उसके बहन के घर छोड़कर फरार हो गए। 

तीन मनेन्द्रगढ़ से और एक सूरजपुर से पकड़ाया 

घटना के बाद से महिला डरी हुई थी परिजनों को बताने के बाद पीड़ित महिला ने गांधीनगर थाने में चारो आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। वही पुलिस ने तीन आरोपी को एमसीबी जिला के मनेन्द्रगढ़ और सूरजपुर जिला के कुम्दा से गिरफ्तार किया है। सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म की धारा के तहत कार्यवाही कर जेल भेज दिया गया है।
 

5379487