Logo
election banner
रेलवे के पार्किंग ठेकेदार के गुर्गों ने कुछ इसी तरह का वीडियो पूर्व में भी सोशल मीडिया में वायरल हो चुका है। रेलवे प्रशासन ठेकेदार के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रहा।

रायपुर।  राजधानी के रेलवे स्टेशन में पार्किंग ठेकेदार के गुर्गों द्वारा गुंडागर्दी थमने का नाम नहीं ले रही। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें पार्किंग ठेकेदार का गुर्गे एक यात्री को साफ तौर पर धमकाते हुए कह रहा है कि उसके द्वारा बनाया वीडियो वह चाहे डीआरएम को भेज दे, उसका कोई कुछ बिगाड़ नहीं सकता। रेलवे के पार्किंग ठेकेदार के गुर्गों द्वारा कुछ इसी तरह का वीडियो पूर्व में भी सोशल मीडिया में वायरल हो चुका है। बावजूद इसके रेलवे प्रशासन ठेकेदार के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रहा। इससे पार्किंग ठेकेदार के गुर्गों के हौसले बढ़ रहे हैं। 

जानकारी के मुताबिक, घटना गुढ़ियारी थाना क्षेत्र की तरफ स्टेशन के छह नंबर प्लेटफार्म के गेट के बाहर की है। एक व्यक्ति अपने परिवार को स्टेशन छोड़ने के लिए आया था, इसी दौरान पार्किंग ठेकेदार कार चालक से जबरन पार्किंग शुल्क मांगते हुए बदसलूकी करने लगा। इतने में कार चालक ने बदसलूकी करने वाले युवक का मोबाइल से वीडियो बनाकर, वीडियो डीआरएम के पास भेजने की धमकी दी, तब उस युवक ने कार चालक को धमकाते हुए कहा कि वीडियो जिसको भेजना है भेज दे, मेरा नाम मोहम्मद हुसैन है और मैं राजातालाब में रहता हूं।


इसलिए ठेकेदार के गुर्गे करते हैं गुंडागर्दी

गौरतलब है कि पार्किंग ठेकेदार के गुर्गों द्वारा बदसलूकी तथा गुंडागर्दी करने की कई शिकायतें डीआरएम कार्यालय तक पहुंचती हैं। बावजूद इसके रेलवे ठेकेदार के खिलाफ महज पांच से दस हजार रुपए जुर्माना लगाकर छोड़ दिया जाता 1 है। इसके कारण भी ठेकेदार के गुर्गे गुंडागर्दी करते हैं।

वीडियो कलेक्टर के पास पहुंचा तब कार्रवाई

मोहम्मद हुसैन की बदसलूकी करने का वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से कलेक्टर के पास पहुंचा, तब कलेक्टर के निर्देश पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मोहम्मद हसैन को थाने पकड़कर लाई। इसके बाद मोहम्मद हसन ने कान पकड़कर अपने कृत्य के लिए माफी मांगते हुए भविष्य में किसी और अन्य के साथ बदसलूकी नहीं करने की बात कही।

5379487