Logo
election banner
जिले के दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल है। 

आकाश पवार-पेंड्रा। छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के दो अलग-अलग जगहों से सड़क हादसा का मामला सामने आया है। पहली घटना मरवाही थाना क्षेत्र से आया है। जहां तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार युवक को अपने चपेट में ले लिया। इस हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक का नाम पवन पाव था। वह ग्राम उसाड़ रहने वाला था। बताया जा रहा है कि, सोमवार को वह अकती देने के लिए बालमडूंगरी मरवाही गया हुआ था देर रात जब युवक अपने घर उसाड़ वापस आ रहा था तभी तेंदूमुंडा के पास तेज रफ्तार ट्रेलर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। 

बाइक अनियंत्रित होकर खंभे से टकराई 

वहीं दूसरी घटना पेंड्रा थाना क्षेत्र का है। जहां तेज रफ्तार बाइक में 4 युवक पतगवा गांव से खुज्जी बांध झाबर मार्ग की ओर  जा रहे थे तभी उनकी बाइक अनियंत्रित होकर खंभे से टकरा गई। इस हादसे में सचिन भानु की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं राजकुमार कोल, लालजी भैना, रवि कोल गंभीर रूप से घायल हो गए। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

कोयला ट्रेलर्स को लेकर लोगों में आक्रोश

सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं मृतक के शव को पीएम के लिए भेजा गया। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बता दें कि, सोमवार शाम को पेंड्रा शहर में नो एंट्री के टाइम में एक ट्रेलर शहर के भीतर घुस गया और चाट ठेले को ठोकर मार दिया। लगातार बेलगाम हो रहे कोयला ट्रेलर्स को लेकर अब लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है। 

5379487