Logo
election banner
तीन सगे भाइयों का मकान एक साथ आग के हवाले हो गया है। सारा सामान जलकर खाक हो गया है।

सक्ती- छत्तीसगढ़ के सक्ती में तीन सगे भाइयों का मकान एक साथ आग के हवाले हो गया है। मकान में आग लगने के बाद घर में रहने वाले लोग बाल-बाल बच गए हैं। लेकिन कपड़े, राशन, सामान और नगदी जलकर खाक हो गए। आग लगने की वजह से लाखों रुपए के नुकसान होने की संभावना जताई जा रही है। गनीमत है कि, समय रहते परिवार ने खुद को बचा लिया, यह पूरा मामला सक्ती थाना क्षेत्र के जगदल्ला गांव का है। आग लगने का कारण अज्ञात बताय जा रहा है। सूचना मिलते हुए पुलिस मौके पर पहुंच गई है और भीषण आग कैसे और क्यों लगी, इसकी जांच में जुटी हुई है। 

घर में लगी आग 

कुछ दिन पहले गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले के लटकोनी गांव के एक घर में आग लग गई थी। देखते ही देखते ने भयंकर रूप ले लिया था। रिहायशी इलाका होने के कारण आग फैलने का भी डर था। घटना की जानकारी पुलिस और दमकल टीम को दी गई। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। 

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया

मिली जानकारी के अनुसार, पेंड्रा के लटकोनी गांव में सुबह 4 बजे कंठी बाई, पति चैतू राम के घर पर आग लग गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि, आगजनी में लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। हालांकि, आग लगने के कारण का अभी पता नहीं चल सका है। 

कंटेनर और ट्रक में जोरदार टक्कर

बेमेतरा के कवर्धा रोड में बैजी गाँव के पास कंटेनर और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर के बाद कंटेनर में भीषण आग लग गई। ड्राइवर ने जैसे-तैसे गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की मदद से उसे अस्पताल ले जाया गया। वहीं घटनास्थल पर लोगों का जमावड़ा लग गया है।   

5379487