Logo
election banner
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में देर रात तक पब में शराब पीकर बर्थडे पार्टी कर रहे युवक-युवतियों के साथ दूसरे युवकों के गुट ने जमकर मारपीट कर दी। पब के अंदर लड़कियों के साथ छेड़-छाड़ को लेकर विवाद शुरु हुआ था। 

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ में न्यायधानी बिलासपुर के 36 सिटी मॉल स्थित तंत्रा बार में रविवार देर रात जमकर मारपीट हो गई। बार में एक गुट के युवतियों के साथ बाहर के युवकों ने जबरदस्ती डांस करने की कोशिश की जिसका दोस्तों द्वारा विरोध करने पर जमकर मारपीट हुई। इस घटना में एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। 

बार मैनेजर व कर्मचारियों पर हुई कार्रवाई

Liquor was being served till 1 am
देर रात 1 बजे तक परोसी जा रही थी शराब

पीड़ित गुट के एक युवक से घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुँची। सिविल लाइन थाना पुलिस के आने तक बाहरी बदमाश गुट के सभी युवक भाग निकले। पुलिस ने तंत्रा बार के अंदर दबिश दी तो युवक-युवतियां शराब पीकर डांस करते मिले। देर रात 1 बडे तक शराब और खाना परोसे जा रहे थे। इसे लेकर पुलिस ने बार मैनेजर व कर्मचारियों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है। इसके साथ ही मारपीट में घायल हुए युवक की रिपोर्ट पर भी FIR भी दर्ज किया गया।

बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, विवेक कुमार रात्रे, पिता-हरिश्चन्द्र रात्रे, जांजगीर-चांपा जिले के अर्जुनी गांव का निवासी है। विवेक रात्रे बिलासपुर में LLB की पढ़ाई कर रहा है। बीते रविवार यानि 14 अप्रैल की रात वह अपने दोस्तों (पूजा देवांगन, संध्या जांगड़े, रोमा रात्रे, प्रवीण दिव्य, दीपक सिंह) के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने तंत्रा बार गया था। जहां ग्रुप की लड़कियों के साथ बदमाश लड़कों ने जबरदस्ती डांस करने लगे। इस पर ग्रुप के युवकों के साथ बदमाश लड़कों के ग्रुप के साथ झड़प हो गई। वहां मौजूद बाउंसर्स ने विवाद बढ़ने से रोका और मामले को शांत कराया। लेकिन बाहरी युवकों के गुट ने बाहर निकलते ही पार्किंग पर युवक-युवतियों के साथ बेरहमी से बेल्ट व लात-घूसों से जमकर मारपीट कर दी।

गाड़ी नंबर के आधार पर बदमाशों की तलाश जारी

मारपीट में घायल हुए युवक ने बदमाशों की गाड़ी का नंबर पुलिस को दिया है। बदमाश युवकों का गुट CG 06 V 6796 में सवार होकर भागा था। अब पुलिस इस गाड़ी नंबर के माध्यम से उनकी तलाश में जुटी है।


 

5379487