Logo
बलरामपुर जिले में एक कलयुगी  पिता ने चार साल के मासूम बच्चे का गला काटकर हत्या कर दिया।

घनश्याम सोनी-बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में एक कलयुगी  पिता ने चार साल के मासूम बच्चे का गला काटकर हत्या कर दिया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है कि, झाड़ फूंक के चक्कर में पिता ने अपने ही संतान की बलि चढ़ा दी। मामला शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के महुआडीह की है। 

स्कूल में मिली छात्र की लाश 

वहीं एक दिन पहले कोंडागांव जिले में तीसरी कक्षा के छात्र की स्कूल में लाश मिली है। बताया जा रहा है कि, लाश फंदे पर लटकती पाई गई है। सबसे पहले छात्र की लाश मैदान में खेल रहे बच्चों ने देखी। मामला केशकाल थाना क्षेत्र के डूमरपदर गांव का है। ग्रामीणों के मुताबिक, बच्चे के माता- पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। छात्र अपने नानी- नाना के घर रहता था। पड़ोसियों के मुताबिक गुरुवार की देर शाम बच्चा घर में बिना बताए निकला था और दूसरे दिन सुबह उसकी लाश प्राथमिक शाला की कक्षा में लटकती मिली। बच्चों के देखे जाने के बाद इसकी जानकारी परिजनों और ग्रामीणों को दी गई। तब ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव अपने कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

जताई जा रही हत्या की आशंका

जहां बच्चा लटका मिला, उस फंदे की ऊंचाई देखकर उसके परिजन और ग्रामीण हत्या की आशंका जता रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि, जितनी ऊंचाई पर फंदा बांधा गया है, वहां तक तीसरी का छात्र फंदा कैसे बांध सकता है।

पीएम रिपोर्ट से होगा खुलासा

मामले में केशकाल पुलिस ने बताया कि, हम हर एंगल से जांच कर रहे हैं। आस पास के लोगों के अलावा स्कूल के बच्चों और शिक्षकों के भी बयान लिए जा रहे हैं। फिलहाल आत्महत्या है या हत्या इसको लेकर कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही खुलासा हो पाएगा।

5379487