Logo
पिता ने अपने बड़े बेटे के साथ मिलकर छोटे बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई कर पिता-पुत्र को हिरासत में लिया है। 

सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले से हत्या का मामला सामने आया है। जहां एक बेरहम पिता ने अपने बड़े बेटे के साथ मिलकर छोटे बेट कोे पेड़ से उल्टा टांग दिया और बेरहमी पीट - पीटकर कर हत्या कर दी। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पिता और पुत्र को हिरासत में लिया। मामला सूरजपुर थाना क्षेत्र के पर्री गांव का है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक युवक का नाम 25 वर्षीय जगन्नाथ सिंह था। वह ग्राम पर्री का रहने वाला था। जगन्नाथ सिंह का विवाह नहीं हुआ था। वह आए दिन शराब पीकर घूमता रहता था। कोई काम भी नहीं करता था। बताया जा रहा है कि, रविवार शाम को भी जगन्नाथ सिंह शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा था। इस दौरान पिता रामभरोस सिंह से उसका विवाद हो गया। उसने रामभरोस सिंह के साथ मारपीट भी की और बाहर चला गया। शराबी बेटे से विवाद के बाद रामभरोस सिंह का बड़ा बेटा शिवचरण सिंह घर लौटा तो पिता ने उसे पूरी जानकारी दी। 

उस दिन भी हुआ था विवाद

छोटे भाई के शराब पीने की लत को लेकर पहले ही घर वाले परेशान विवाद का पता लगे पर बड़ा बेटा गुस्से में आ गया। इसके बाद शाम करीब 7 बजे जब जगन्नाथ सिंह वापस घर पहुंचा। शराबी बेटे के घर पहुंचते ही दोनों का फिर उससे विवाद हो गया। शराब के नशे में छोटा बेटा फिर से अपशब्द और मारपीट कर रहा था। गुस्साए पिता और बड़े भाई ने भी मिलकर जगन्नाथ की बेदम पिटाई कर दी। 

आम के पेड़ पर जगन्नाथ को उल्टा लटकाया

मारपीट के बाद पिता-पुत्र ने उसके पैर बांधते हुए घर के पास आम के पेड़ से उल्टा लटका दिया। घायल युवक घरवालों और आसपास के लोगों से पानी मांगता रहा, लेकिन उसे किसी ने पानी नहीं दिया। उल्टा लटके-लटके रात को युवक की मौत हो गई। इसके बाद इसकी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पेड़ से युवक के शव को नीचे उतारा दिया। शव केे पंचनामा के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए पिता रामभरोस सिंह और भाई शिवचरण सिंह को हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

5379487