Logo
बलरामपुर जिले के जंगल में संदिग्ध हालत में युवक-युवती की लाश मिली है। घटना के बाद नगरवासियों ने हत्या का विरोध करते हुए चक्काजाम कर दिया है। 

बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के जंगल में युवक-युवती की लाश मिली है। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं लोगों ने हत्या के विरोध में नगर बंद कर चक्काजाम कर दिया है। मामले में गिरफ्तारी न होने से नाराज नगरवासियों ने चक्काजाम किया है। 

मिली जानकारी के अनुसार, जिला मुख्यालय से लगे जंगल में संदिग्ध हालत में युवक-युवती की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। हत्या की आशंका जताई जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच में जुट गई है। 

अंधविश्वास के चक्कर में पिता ने दी बेटे की बलि 

वहीं रायपुर में अंधविश्वास के चक्कर में पढ़कर सनकी युवक ने अपने चार साल के मासूम बेटे की हत्या कर दी। घर में मां से साथ सो रहे बेटे को उठाकर आरोपी खेत में ले गया और पहले चाकू से उसने एक मुर्गे की बलि दी और फिर उसी चाकू से बेटे का गला भी रेत दिया। आधी रात जब पत्नी अपने बेटे को खोजने निकली तो आरोपी ने बताया कि मेरे कान में आवाज आ रही थी कि किसी की बलि दूंगा तो घर  में सुख-शांति और पैसा आएगा। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

5379487