Logo
election banner
भाजपा ने दो जिलों में नामांकन रैली निकाली है। इस दौरान कोरबा से सरोज पांडेय ने नामांकन भरा और रायगढ़ से राधेश्याम राठिया ने फॉर्म भरा है।

रायगढ़- तीसरे चरण के मतदान के लिए नामांकन दाखिल किए जा रहे हैं। इसी बीच भाजपा ने कोरबा और रायगढ़ में नामांकन रैली निकाली है। कोरबा में बीजेपी प्रत्याशी सरोज पांडेय और कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत के बीच मुकाबला होना है। जिसके लिए बीजेपी प्रत्याशी सरोज पांडेय ने नामांकन दाखिल किया है। उनके साथ उद्योग मंत्री लखनलाल देवांगन मौजूद हैं। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना महंत ने पर्चा भरा है। 

घोटाला करने वालों को नहीं छोड़ेंगे 

रायगढ़ से बीजेपी कैंडिडेट राधेश्याम राठिया ने पर्चा भरा है। नामांकन दाखिल करते वक्त उनके साथ सीएम विष्णुदेव साय मौजूद थे। सीएम ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि, छत्तीसगढ़ को भ्रष्टाचार का गढ़ बना दिया है। शराब में घोटाला, रेत में घोटाला, गोबर में घोटाला, हर तरफ घोटाला किया है। साथ ही कहा कि, डॉ. चरणदास महंत ने पीएम मोदी का सर फोड़ने के लिए कहा था। नेता प्रतिपक्ष के मुंह से ऐसी बातें क्या शोभा देती हैं। 

भाजपा का शक्ति प्रदर्शन

रायगढ़ में राधेश्याम राठिया ने शक्ति प्रदर्शन किया, जिसमें जिसमें सीएम साय, वित्त मंत्री ओपी चौधरी समेत कई भाजपा नेता शामिल हुए। सीएम साय ने रायगढ़ में शक्ति प्रदर्शन के दौरान कहा कि, जो घर नहीं जोड़ पाया, लोकसभा क्या जोड़ेगा। भूपेश बघेल की भाभी सीमा बघेल ने बीजेपी जॉइन की है। कांग्रेस को अपनी हार दिख रही है। 

पीएम आप सब की चिंता करते हैं

नामांकन रैली के दौरान सीएम साय ने कहा कि, मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। वे गरीबों और मजदूरों के लिए कार्य कर रहे हैं। उनकी चिंता करने में पूरा दिन और रात निकाल देते हैं। 

रायगढ़ में 4 बार सांसद बनना मैरा सौभाग्य है 

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम साय ने कहा कि, मेरा सौभाग्य है कि, यहां के लोगों ने मुझे 4 बार सांसद बनने का मैका दिया और मुझे यहां तक पहुंचाया है। आगे भी मुझे इसी तरह के मौके मिलते रहे तो मैं जनता के हित में जो भी कार्य होंगे, उसे पूरा करूंगा। 

5379487