Logo
election banner
नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत के बयान के खिलाफ बीजेपी ने पोस्टर जारी करके नया नारा दिया है। इस पोस्टर के जरिए कहा गया है कि, हम सब मोदी का परिवार है, हिम्मत है तो हमें मारकर दिखाएं

रायपुर- नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत के बयान को लेकर बीजेपी ने नया नारा दिया है। डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने नया नारा देते हुए कहा कि, मैं हूँ मोदी का परिवार, पहली लाठी मुझे मारो...उन्होंने इसका पोस्टर भी लॉन्च किया है। पोस्टर को लॉन्च करते हुए कहा कि, डॉ. महंत ने जो मोदी का सिर फोड़ने की बात कही थी, वो सिर्फ और सिर्फ भूपेश बघेल और देवेंद्र यादव को जिताने के लिए कहा था। 

भाजपा शिकायत करने मुख्य निर्वाचन कार्यालय पहुंची 

डॉ. चरणदास महंत के विवादिय बयान की वजह से भाजपा के पदाधिकारी मुख्य निर्वाचन कार्यालय पहुंचे हैं। जहां उन्होंने डॉ. महंत के खिलाफ शिकायत करके कार्रवाई की मांग की है। भाजपा ने शिकायत में कहा कि, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष संवैधानिक पद में रहे हैं लेकिन संवैधानिक पदों का सम्मान नहीं करते हैं। हेट स्पीच के खिलाफ कार्रवाई जल्द से जल्द होनी चाहिए। 

देश की जनता और पीएम से माफी मांगना चाहिए  

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि, जो कुछ भी कहा गया है, इसके लिए देश की जनता और मोदी जी से माफी मांगना चाहिए। जब-जब मोदी जी के लिए इस तरह की बाते कही गई है, तब-तब मोदी जी ओर निखर कर समाने आते हैं। हम भी मोदी का परिवार हैं, पहले हमें लाठी मारकर दिखाए। 

यह बयान अमर्यादित है

बीजेपी प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन ने नेता प्रतिपक्ष महंत के विवादित बयान पर कहा कि, नेता प्रतिपक्ष का यह बयान अमर्यादित है। इस तरह के बयान देने की कांग्रेस की पुरानी परम्परा है। लेकिन ये सभी अपनी गलतियों से सिखने को भी तैयार नहीं है। जनता ने कई बार इनको सबक सिखाया है। इसके बावजूद इन्हें समझ नहीं आ रहा है। डॉ. चरणदास महंत को चुनौती देता हूं...हम सब मोदी के परिवार है। हिम्मत है तो लाठी मारकर दिखाएं। 

jindal steel
5379487