राजनांदगांव- चुनाव के परिणाम आने से पहले भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज नेता जनता तक अपनी बात पहुंचाने के लिए अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में पूर्व सीएम भूपेश बघेल डोंगरगढ़ के गांव बेलगांव पहुंचे थे। यहां पहुंचते ही उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा, आखिर ग्रामीणों ने उनसे ऐसा क्या पूछ लिया, जिसकी वजह से वे उनपर भड़गते हुए नजर आए हैं। 

दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री बघेल डोंगरगढ़ के गांव बेलगांव के दौरे पर पहुंचे थे। इस दौरान ग्रामीणों ने उनसे पूछा कि, विधायक हर्षिता बघेल हमारे क्षेत्र में नहीं आती, बस इतना पूछने पर पूर्व सीएम आग बबूला हो गए और ग्रामीणों पर भड़कते हुए बोले- 'ओला बुलाए हस ओखर ले बात कर'...यानी उन्होंने कहा कि, उनके बारे में मुझसे क्यों पूछ रहे हो, विधायक को बुलाकर बात करो, मुझे बुलाया था मैं आ गया। 

ग्रामीण क्यों नाराज थे 

जानकारी के मुताबिक, डोंगरगढ़ के बेलगांव में सिन्हा समाज के यहां पर भूमि पूजन था। जिसमें कांग्रेस की विधायक हर्षिता बघेल को कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया था। लेकिन वो भूमि पूजन में नहीं पहुंची और उनकी जगह पूर्व सीएम भूपेश बघेल पहुंच गए। जिसकी वजह से ग्रामीण काफी गुस्से में नजर आ रहे थे। 

ग्रामीणों और पूर्व सीएम के बीच विवाद 

ग्रामीणों ने जब पूर्व सीएम बघेल से अपनी नाराजगी जताते हुए सवाल किया तो वे खुद भी गुस्से में दिखाई दिए। वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि, भूपेश बघेल और ग्रामीणों के बीच किस तरह से विवाद हो रहा है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। इस बहस के बीच कार्यक्रम में ग्रामीण अध्यक्ष भागवत साहू और ब्लाक अध्यक्ष सुरेश सिंह उपस्थित थे।