Logo
election banner
गंजेड़ियों ने गांजा पीने के लिए चिलम नहीं देने पर एक मजदूर की दिन दहाड़े हत्या कर दी। इस वारदात से दहशत का माहौल बन गया है।

सक्ती। शहर हो या गांव सभी जगह नशेड़ियों का आतंक इस कदर हावी हो गया है कि, लोग कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला सक्ती में देखने को मिला है, जहाँ पर नशेड़ियों ने एक युवक की जान ले ली। युवक मजदूरी का काम करता था। इस घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। पुलिस ने मामले में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

चिलम की मांग पर उतारा मौत के घाट 

हुआ यूं कि, मृतक रोशन खूंटे बुधवारी बाजार में बन रहे पानी टंकी में काम में लगा हुआ था। आरोपी गांजा पीने के लिए उससे चिलम की मांग कर रहे थे। जिसको लेकर वहां पर विवाद हो गया। इसी दौरान बीच-बचाव करने गए रोशन खूंटे पर आरोपियों ने लाठी-डंडे से जानलेवा हमला कर दिया। हमला इतना जबरदस्त था कि, युवक की जान चली गई। वारदात के बाद एक आरोपी राहुल यादव को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया था।    

एक आरोपी ओडिशा से गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, अभी भी दो आरोपी सोहेल खान और मानव सिदार मौके से फरार हो गए थे, जिसमे से आरोपी सोहेल खान ओडिशा में हुलिया बदलकर रह रहा था। दूसरा आरोपी मानव सिदार सक्ती के पास एक गांव में छिपा था। जिसे मुखबिर की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल, पकड़े गए आरोपी राहुल यादव, सोहेल खान और मानव सिदार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। 

Aropi
 

दिनदहाड़े हत्या से शहर में दहशत का माहौल

सक्ती में बढ़ते नशे के कारोबार और बदमाशों की संख्या ने पुलिस को कटघड़े में खड़ा कर दिया है। दिन दहाड़े हुए इस वारदात ने नगर में दहशत का माहौल बना दिया है।  वहीं पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़ा कर दिया है।

5379487