Logo
election banner
श्री साय ने आगे कहा कि,  कल मोदी की गारंटी का एक और वादा पूरा होगा। कल 12 लाख किसानों के खाते में दो साल का बकाया बोनस आएगा। 

रायपुर। छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय दिल्ली से लौट चुके हैं, इस दौरान उन्होंने मिडिया से बातचीत की और कहा कि, दिल्ली में मुझे राष्ट्रीय और केंद्रीय नेताओं का आशीर्वाद मिला। छत्तीसगढ़ में अब डबल इंजन की सरकार है और राज्य का तेजी से विकास होगा। विकास के लिए संसाधनों की कोई कमी नहीं होगी। समृद्ध, खुशहाल और भय मुक्त छत्तीसगढ़ बनेगा।

श्री साय ने आगे कहा कि,  कल मोदी जी की गारंटी का एक और वादा पूरा होगा। कल 12 लाख किसानों के खाते में दो साल का बकाया बोनस आएगा। नक्सलवाद का जिक्र करते हुए कहा कि, प्रदेश में हो रहे नक्सलवाद को लेकर भी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से बातचीत से हुई है और केंद्रीय गृहमंत्री ने मुझे आश्वासन दिलाया है कि, जल्द ही प्रदेश से नक्सलवाद जल्द खत्म होगा।  

12 लाख किसानों को 3716 करोड़ से अधिक राशि का होगा भुगतान 

अटल बिहारी वाजपेयी का जिक्र करते हुए श्री साय ने कहा कि, कल भारत रत्न अटल जी की जयंती पर धान बोनस वितरण समारोह है. यह समारोह अभनपुर जिले के बेंद्री में आयोजित होगा। जिसमें सीएम विष्णु देव साय समेत दोनों डिप्टी सीएम मौजूद होंगे। समरोह में रायपुर जिले के सभी मंत्री विधायक भी मौजूद  रहेंगे। अटल जी की जयंती पर बीजेपी मना रही सुशासन दिवस 12 लाख से अधिक किसानों को दो साल का बकाया बोनस देगी। जिसके तहत  3716 करोड़ 38 लाख रुपये की राशि किसानों के खाते में ट्रांसफर की जाएगी। 

डिप्टी सीएम अरुण साव भी दिल्ली से लौटे 

डिप्टी अरुण साव दिल्ली से लौट चुके हैं इस दौरान लोकसभा चुनाव को लेकर सवाल पूछे जाने पर श्री साव ने कहा कि, लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भी चर्चा हुई है। आज पूरा देश मोदी जी नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है। जनता मोदी जी के साथ जुड़कर काम कर रही है और मैं कह सकता हूं कि, निश्चित रूप से 2024 में नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी और छत्तीसगढ़ में 11 की 11 सीटें जीतेंगे। विधानसभा की तरह लोकसभा चुनाव में भी युवाओं को मौका देने के सवाल पर श्री साय ने कहा कि, बीजेपी युवाओं को आगे बढ़ने का काम करती है। निश्चित रूप से आने वाले समय में भाजपा जीतने वाले योग्य और अच्छे उम्मीदवार जनता को देगी। ताकि हम छत्तीसगढ़ की 11 की 11 सीटें जीत सकें। 

खिलाफ काम करना और बोलना कांग्रेस की आदत 

सचिन पायलेट को छत्तीसगढ़ कांग्रेस का प्रदेश प्रभारी बनाए जाने पर श्री साव ने कहा कि, यह कांग्रेस का अंदरूनी मामला है। किसे बनाएं और किसे हटाएं यह कांग्रेस समझ नहीं पा रही है। आज जो कांग्रेस के हालात हैं और कांग्रेस जिस दिशा में आगे बढ़ रही है उससे वह जनता से बहुत दूर जा चुकी है। कांग्रेस आज मोदी जी का विरोध करने के चक्कर में देश के खिलाफ काम करना और देश के खिलाफ बोलना यह कांग्रेस की आदत बन गई है। देश की जनता ऐसे राजनीतिक दल को और ऐसे नेता को किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी। 

5379487