Logo
election banner
Tejashwi Yadav's Convoy Vehicle Accident: हादसे में एस्कॉर्ट गाड़ी के ड्राइवर मोहम्मद हलीम की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 6 पुलिसकर्मी और 4 सिविलियन घायल हो गए। ड्राइवर हलीम मधुबनी टीओपी थाना क्षेत्र का रहने वाला था।

Tejashwi Yadav's Convoy Vehicle Accident: बिहार के पूर्णिया में सोमवार देर रात राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्वी यादव के काफिले की एक गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना में ड्राइवर की मौत हो गई और काफिले में शामिल छह पुलिसकर्मी घायल हो गए। सभी घायलों का इलाज पूर्णिया के राजकीय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में किया जा रहा है। पुलिस ने कहा कि आगे की जांच जारी है। 

रॉन्ग साइड में चली गई थी जीप
दरअसल, बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव राज्य में जन विश्वास यात्रा निकाल रहे हैं। उनका काफिला सोमवार देर रात पूर्णिया के बेलौरी से गुजर रहा था। तभी उनके काफिले में शामिल एक जीप पूर्णिया कटिहार फोरलेन सड़क पर रॉन्ग साइड में चली गई। जिसके बाद कटिहार की तरफ से आ रही एक लाल रंग की प्राइवेट कार से भिड़ंत हो गई। 

हादसे में एस्कॉर्ट गाड़ी के ड्राइवर मोहम्मद हलीम की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 6 पुलिसकर्मी और 4 सिविलियन घायल हो गए। ड्राइवर हलीम मधुबनी टीओपी थाना क्षेत्र का रहने वाला था। दूसरी कार में चार लोग सवार थे, सभी घायल हुए हैं। घायलों में से 5 की हालत गंभीर है। यह हादसा पूर्णिया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेलौरी के पास हुआ है। तेजस्वी यादव ने इस हादसे पर कुछ भी नहीं बोला है। 

घटना की सूचना पर एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा अस्पताल पहुंचे। उन्होंने सभी घायलों का समुचित इलाज की बात की। मृतकों के परिवार को सूचना दी गई। सभी का रो रोकर बुरा हाल है। शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने भेज दिया है। 

20 फरवरी से जन विश्वास यात्रा पर तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव 'जन विश्वास यात्रा' पर हैं, जो 20 फरवरी को शुरू हुई थी। इस दौरान वह राज्य के सभी 38 जिलों की यात्रा करेंगे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद से गठबंधन तोड़कर एनडीए के साथ सरकार बनाई है। तेजस्वी यादव अपने कार्यकाल की खूबियों को जनता के सामने रख रहे हैं। तेजस्वी यादव अगस्त 2022 से पिछले महीने तक नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार में डिप्टी सीएम थे।

jindal steel Ad
5379487