Logo
election banner
WPL 2024, UPW vs DCW: वीमेंस प्रीमियर लीग (WPL) 2024 का चौथा मुकाबला सोमवार को यूपी वॉरियर्स (UPW) और दिल्ली कैपिटल्स (DCW) के बीच खेला जा रहा है। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है।

WPL 2024, UPW vs DCW: वीमेंस प्रीमियर लीग (WPL) 2024 का चौथा मुकाबला सोमवार को यूपी वॉरियर्स (UPW) और दिल्ली कैपिटल्स (DCW) के बीच खेला जा रहा है। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। दिल्ली की प्लेइंग 11 में कोई बदलाव नहीं किया गया है, वहीं यूपी की टीम में साइमा ठाकोर की जगह अनुभवी गौहर सुल्ताना को जगह मिली है। लीग के पहले मैच में मुंबई इंडियंस (MIW) ने दिल्ली कैपिटल्स (DCW) को 4 विकेट से हराया था। वहीं दूसरे ही मैच में यूपी वॉरियर्स (UPW) को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCBW) के हाथों 2 रन से हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में दोनों ही टीमों की नजर आज के मैच में पहली जीत पर होगी।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11
यूपी वारियर्स: एलिसा हीली (विकेटकीपर/कप्तान), वृंदा दिनेश, ताहलिया मैकग्राथ, ग्रेस हैरिस, श्वेता सहरावत, किरण नवगिरे, पूनम खेमनार, दीप्ति शर्मा, सोफी एक्लेस्टोन, राजेश्वरी गायकवाड़, गौहर सुल्ताना।
दिल्ली कैपिटल्स: शेफाली वर्मा, मेग लैनिंग (कप्तान), एलिस कैप्सी, जेमिमा रोड्रिग्स, मारिज़ान कप्प, एनाबेल सदरलैंड, अरुंधति रेड्डी, मिन्नू मणि, तानिया भाटिया (विकेटकीपर), राधा यादव, शिखा पांडे।

DCW को अब तक नहीं हरा पाई UPW
यूपी वॉरियर्स (UPW) और दिल्ली कैपिटल्स (DCW) के बीच अब तक 2 मुकाबले खेले गए हैं। पिछले सीजन हुई इस भिड़ंत में दोनों मुकाबले DCW ने जीते थे। WPL 2023 के 5वें मैच में  DCW ने UPW को 42 रन से हराया था। पिछले सीजन के 20वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने यूपी वॉरियर्स को 5 विकेट से मात दी थी।

पिछले सीजन दोनों टीमों का प्रदर्शन
पिछले सीजन दोनों टीमों के प्रदर्शन की बात करें तो यूपी वारियर्स ने लीग स्टेज में 8 में से 4 मैच जीते थे और 4 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। अंक तालिका पर टीम चौथे पायदान पर रही थी। दूसरी ओर WPL 2023 में दिल्ली कैपिटल्स ने 8 में से 6 मैच जीते थे। 2 में टीम को हार नसीब हुई थी। टीम पॉइंटस टेबल में टॉप पर रही थी। हालांकि, फाइनल में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली को हराया था

ये भी पढ़ें: WPL 2024: पांचवें मुकाबले में RCBW से भिड़ेगी GGW; जानिए हेड टू हेड, प्लेइंग 11 और फैंटेसी 11 समेत सारी जानकारी

jindal steel Ad
5379487