Logo
election banner
Virat kohli Biggest Fear: विराट कोहली ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले अपने सबसे बड़े डर का खुलासा किया है।

नई दिल्ली। आईपीएल 2024 में 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुकाबला होगा। इस मुकाबले से पहले आरसीबी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में कोहली ने अपने सबसे बड़े डर का खुलासा किया है। 

आरसीबी के पॉडकास्ट में विराट कोहली ने अपने सबसे बड़े डर का खुलासा करते हुए कहा, "मैं जब फ्लाइट में होता हूं और मौसम खराब होने की वजह से फ्लाइट हिचकोले खाती है तो मैं सबसे पहला व्यक्ति होता हूं, जो कुर्सी का हैंडल पकड़ लेता हूं। मुझे इससे बहुत डर लगता है। उस समय अगर आप मुझे देखोगे तो मैं एकदम स्टूपिड लगूंगा। मुझे लगता है कि अब मैं जाने वाला हूं।"

आईपीएल 2024 में कोहली के प्रदर्शन की बात करें तो उनका बल्ला जमकर बोल रहा है। इस सीजन में वो अबतक ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे हैं। उन्होंने 5 मैच में 105 की औसत से कुल 316 रन बनाए हैं। वो इस सीजन के पहले शतकवीर भी हैं। उन्होंने आईपीएल इतिहास में सबसे अधिक 8 शतक मारे हैं। इस साल आरसीबी की शुरुआत खराब रही है। अब तक टीम 5 में से केवल एक ही मैच जीत पाई है और अंक तालिका में 10वें स्थान पर है। ऐसे में मुंबई के खिलाफ मुकाबले में टीम को हर हाल में जीत चाहिए। 

आईपीएल 2024 के लिए आरसीबी टीम: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसी (कप्तान), कैमरन ग्रीन, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक, सौरव चौहान, रीस टॉप्ली, मयंक डागर, मोहम्मद सिराज, सुयश प्रभुदेसाई, महिपाल लोमरोर, यश दयाल, हिमांशु शर्मा, विजयकुमार वैश्यक, स्वप्निल सिंह, कर्ण शर्मा, टॉम करेन, अल्ज़ारी जोसेफ, विल जैक्स, अनुज रावत, मनोज भंडागे, आकाश दीप, राजन कुमार।

5379487