Logo
election banner
RR vs RCB: विराट कोहली के शतक के बावजूद आरसीबी राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपना मुकाबला हार गई। इसके बाद वो मायूस नजर आए।

नई दिल्ली। विराट कोहली का आईपीएल 2024 में प्रदर्शन अबतक शानदार रहा। वो पिछले 5 मैच में तीन 50 प्लस स्कोर कर चुके हैं। इसमें से एक को उन्होंने शतक में तब्दील किया। इसके बावजूद आरसीबी सिर्फ एक मैच ही जीत सकी है। शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में उन्होंने 113 रन की नाबाद पारी खेली। लेकिन, कोहली का ये शतक भी टीम के काम नहीं आया और आरसीबी लगातार तीसरा मैच हार गई। 

कोहली को कप्तान फाफ डु प्लेसी का साथ भी मिला, जिन्होंने 33 गेंदों में 44 रनों की पारी खेलकर फॉर्म में वापसी की और इस जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 125 रनों की साझेदारी की। लेकिन मध्यक्रम के लड़खड़ाने से, पिछले चार मैचों की तरह, आरसीबी के पूर्व कप्तान बिल्कुल अकेले रह गए। उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ अकेले लड़ाई लड़ी और अपने आईपीएल करियर का 8वां शतक जमाया। 

कोहली हार से मायूस नजर आए
राजस्थान के सामने 184 रन का टारगेट नाकाफी साबित हुआ। जोस बटलर ने नाबाद 100 रन और संजू सैमसन के अर्धशतक के दम पर राजस्थान ने 5 गेंद रहते जीत हासिल कर ली। राजस्थान की 6 विकेट से जीत के दौरान विराट कोहली काफी मायूस नजर आए। वो 17वें ओवर में मैदान से बाहर डगआउट में बैठे थे। इसी ओवर में फील्डिंग में गलती हुई और राजस्थान को अतिरिक्त रन मिल गया। इससे विराट काफी नाराज दिखे और उन्होंने हताशा में अपने हाथ से चेहरा ढंक लिया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। 

कोहली का रिएक्शन देख कॉमेंटेटर ने कहा, आप कोहली की हताशा को महसूस कर सकते हैं। वो अकेले पूरी टीम का बोझ अपने कंधों पर उठाकर चल रहे हैं। हालांकि, अतिरिक्त रन के बाद अगली गेंद पर आरसीबी को विकेट मिल गया था। लेकिन, तब तक देर हो चुकी थी। शिमरोन हेटमायर और बटलर ने आखिरी के ओवर में चौके-छक्कों की बारिश कर 6 विकेट से जीत लिया। 

5379487