Logo
election banner
Suryakumar yadav Fear: बड़े-बड़े गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले सूर्यकुमार यादव को एक गेंदबाज से डर लगता है। उन्होंने खुद उसके नाम का खुलासा किया है।

नई दिल्ली। सूर्यकुमार यादव ने चोट से उबरने के बाद आईपीएल 2024 में धमाकेदार वापसी की है। उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के खिलाफ मैच में 19 गेंद में 52 रन की तूफानी पारी खेली। सूर्या की इस आतिशी पारी के दम पर ही मुंबई ने 15.3 ओवर में 197 रन लक्ष्य हासिल कर लिया। सूर्यकुमार ने अपनी इस पारी में 5 चौके और 4 छक्के मारे थे। सूर्यकुमार यादव इस समय टी20 के नंबर-1 बैटर हैं। उनसे दुनिया के बड़े से बड़े गेंदबाज खौफ खाते हैं। लेकिन, एक ऐसा गेंदबाज भी है, जिसका सामना करने से सूर्यकुमार यादव डरते हैं। उन्होंने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में इसका खुलासा किया।

बुमराह का सामना किए हुए 3 साल हुए: सूर्यकुमार
सूर्यकुमार ने जियो सिनेमा पर कहा कि जसप्रीत बुमराह ऐसे गेंदबाज हैं, जिसे मैं नेट्स में भी खेलना नहीं पसंद करता हूं। उन्होंने कहा कि मैं नेट्स पर बुमराह का कभी सामना नहीं करना चाहता हूं क्योंकि वो या तो मेरा बल्ला तोड़ देते हैं या फिर मेरी टांग ,उनके खिलाफ खेलना किसी पहाड़ पर चढ़ाई करने जैसा है। मुझे उनका सामना किए हुए करीब 2-3 साल हो गए हैं।

Suryakumar Yadav on Jasprit Bumrah
Suryakumar Yadav on Jasprit Bumrah

मैच के बाद सूर्यकुमार ने अपनी पारी पर भी बात की। उन्होंने कहा कि मैं पहले से ही उन शॉट्स के बारे में सोचता हूं जो मैं खेलना चाहता हूं। क्योंकि मैंने नेट के दौरान उन सभी का अभ्यास किया होता है। मैं ये पक्का करने की कोशिश करता हूं कि मैच की स्थिति के मुताबिक बल्लेबाजी करूं।

बुमराह ने 5 विकेट लिए थे
बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के खिलाफ कमाल की गेंदबाजी की थी और वो 5 विकेट लेने में कामयाब रहे थे। ऐसा पहली बार हुआ है जब आईपीएल में किसी गेंदबाज ने आरसीबी के खिलाफ 5 विकेट हासिल करने का कारनामा किया है। बुमराह को शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। 

5379487