Logo
election banner
Sourav Ganguly: पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली के घर चोरी हो गई है। इसके बाद उन्होंने स्थानीय थाने में केस दर्ज कराया है। खबरों के मुताबिक उनका मोबाइल चोरी हो गया है।

Sourav Ganguly: पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली के घर चोरी हो गई है। इसके बाद उन्होंने स्थानीय थाने में केस दर्ज कराया है। खबरों के मुताबिक उनका मोबाइल चोरी हो गया है। इस फोन में काफी जरूरी नंबर और कई अहम जानकारियां हैं। हालांकि, इस मामले पर अभी तक पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष की ओर से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है। 

थाने में दर्ज कराई शिकायत
खबरों की मानें तो, दिग्गज क्रिकेट सौरव गांगुली ने फोन चोरी की आशंका जताते हुए ठाकुरपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, गांगुली के फोन की कीमत 1.6 लाख थी और यह उनके कोलकाता स्थित आवास से गायब हो गया है। दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेट निदेशक इस चोरी को लेकर काफी चिंतित हैं। उनके फोन में कॉन्टैक्ट नंबर और व्यक्तिगत जानकारी है। दादा ने पुलिस से उचित कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।

ये भी पढ़ें: Double Century In ODI: पाथुम निसंका से पहले इन बल्लेबाजों ने वनडे में जड़ी डबल सेंचुरी, लिस्ट में 5 भारतीय

दादा को सता रहा इस बात का डर
गांगुली ने थाने में दिए शिकायती पत्र में लिखा, ''मुझे लगता है कि मेरा फोन घर से चोरी हो गया है। मैंने आखिरी बार फोन 19 जनवरी को सुबह 11:30 बजे के आसपास देखा था। मैंने फोन ढूंढने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मिला। मैं अपने फोन के खो जाने से बहुत चिंतित हूं, क्योंकि उसमें कई संपर्क नंबर होते हैं और व्यक्तिगत जानकारी और खातों तक पहुंच होती है। मैं आपसे फोन का पता लगाने या उचित कार्रवाई करने का अनुरोध करता हूं।''

अंडर 19 विश्व कप की मेजबानी को लेकर कही थी ये बात
दादा ने हाल ही में अंडर 19 विश्व कप की मेजबानी को लेकर भी बता की थी। उन्होंने कहा था कि अगर भारत इस टूर्नामेंट की मेजबानी नहीं करता तो इसमें कुछ गलत नहीं। ये खेल को बाकी देशों में ले जाने का एक तरीका है। उन्होंने कहा था, भारत के अंडर-19 विश्व कप की मेजबानी करना का कोई खास कारण नहीं है। अन्य विश्व कप भारत में खेले जाते हैं। यदि युवाओं का विश्व कप अन्य स्थानों पर खेला जाए जहां सीनियर विश्व कप अक्सर नहीं होते हैं तो क्या गलत है? यह खेल को दूसरे देशों में ले जाने का एक तरीका है। 

ये भी पढ़ें: Under 19 World Cup 2024: छठे खिताब पर होगी भारतीय टीम की नजर, अब तक सर्वाधिक बार बनी विजेता

5379487