नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 24वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने अबतक अजेय रही राजस्थान रॉयल्स को तीन विकेट से हरा दिया। राजस्थान की जीत के हीरो राशिद खान रहे। उन्होंने आखिरी गेंद पर छक्का मारकर टीम को जीत दिलाई। गुजरात को आखिरी ओवर में 15 रन चाहिए थे। राशिद खान ने आवेश के इस ओवर में 2 चौके और एक छक्का मार गुजरात को मैच जिता दिया। इसके बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में शुभमन गिल ने हर्षा भोगले के एक सवाल का ऐसा जवाब दिया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा। 

राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस का मैच खत्म होने के बाद हर्षा भोगले ने प्रेजेंटेशन सेरेमनी में शुभमन गिल को तीसरी जीत की बधाई दी और कहा कि शायद टीम ने इस मैच को जीतने में देर कर दी। इसके बाद हर्षा ने कहा, "बहुत बढ़िया, आज आपको 2 अंक मिले। मुझे यह स्वीकार करना होगा कि हममें से कुछ लोगों ने सोचा था कि आपने बहुत देर कर दी, लेकिन आज अच्छा हुआ।

गिल ने हर्षा भोगले की बोलती बंद की
हालांकि, हर्षा की इस बात पर गिल ने शानदार जवाब दिया। उन्होंने कहा कि जीत की बधाई देने के लिए शुक्रिया। लेकिन, जब गुजरात टाइटंस खेल रही हो, तो ऐसा मत सोचना।" इतना कहने के बाद गिल मुस्कुराकर चले जाते हैं और हर्षा भी उनकी बात सुनकर हंसने लग जाते हैं। 

यह भी पढ़ें: Sanju Samson: संजू सैमसन को एक ही गलती की 2 बार मिली सजा, टीम जीतते-जीतते हार गई और जेब भी ढीली हो गई

गुजरात ने आखिरी ओवर में राजस्थान को हराया
गुजरात टाइटंस के कप्तान गिल ने कहा कि हम पहले से ही तय कर रखा था कि हम आखिरी 3 ओवर में भी 45 रन का स्कोर हासिल कर सकते हैं। इसी मानसिकता से राहुल तेवतिया और राशिद खान ने बल्लेबाजी की और टीम को शानदार जीत दिलाई। राशिद ने 11 गेंद में 4 चौकों की मदद से 24 रन बनाए। वहीं, आखिरी ओवर में रन आउट होने वाले राहुल तेवतिया ने भी 11 गेंद में 200 के स्ट्राइक रेट से 22 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 3 चौके उड़ाए।