Logo
election banner
Shubman Gill: शुभमन गिल ने धर्मशाला टेस्ट के दूसरे दिन अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है। उन्होंने इस दौरान जेम्स एंडरसन की गेंद पर आगे निकलकर छक्का मारा, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा।

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच धर्मशाला में पांचवां टेस्ट खेला जा रहा। इस टेस्ट के दूसरे दिन शुभमन गिल ने भी अपना अर्धशतक पूरा कर लिया। ये सीरीज में गिल का चौथा फिफ्टी प्लस स्कोर है। उन्होंने 64 गेंद में अपने 50 रन पूरे किए। इस दौरान गिल ने 5 चौके और तीन छक्के मारे। इसमें जेम्स एंडरसन की गेंद पर उनके छक्के की हर कोई तारीफ कर रहा। 

धर्मशाला टेस्ट के दूसरे दिन भारतीय पारी का 34वां ओवर जेम्स एंडरसन फेंकने आए। उनके इस ओवर की दूसरी गेंद पर गिल क्रीज से आगे निकले और गेंद को सीधे एंडरसन के ऊपर से बाउंड्री के पार भेज दिया। गिल के इस शॉट को देखकर ऐसा लगा कि जैसे बल्लेबाज ने किसी स्पिनर के खिलाफ छक्का मारा। इसी ओवर में गिल ने एक चौका और मारा। 

गिल ने इससे पहले, इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे टेस्ट में 104 रन की पारी खेली थी। उन्होंने रांची टेस्ट की दूसरी पारी में नाबाद 52 रन बनाए थे। गिल की इस पारी की वजह से भारत ने इंग्लैंड को इस टेस्ट में 5 विकेट से हराया था। वहीं, राजकोट टेस्ट में भी गिल ने 91 रन की पारी खेली थी। 

5379487